Home > Aligarh > एएमयू गर्ल्स स्कूल में 112वें संस्थापक दिवस के अवसर पर स्कूल के संस्थापक और उनकी पत्नी को भाव भीनी श्रद्धांजलि अर्पित

एएमयू गर्ल्स स्कूल में 112वें संस्थापक दिवस के अवसर पर स्कूल के संस्थापक और उनकी पत्नी को भाव भीनी श्रद्धांजलि अर्पित

अलीगढ़ 3 फरवरीः एएमयू गर्ल्स स्कूल में 112वें संस्थापक दिवस के अवसर पर स्कूल में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें शिक्षकों, छात्राओं और स्टॉफ कर्मियों ने स्कूल के संस्थापक शेख अब्दुल्ला उर्फ पापा मियां और उनकी पत्नी वहीद जहॉ बेगम उर्फ आला बी को भाव भीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

एएमयू गर्ल्स स्कूल की प्रिन्सिपल श्रीमती आमना मलिक ने इस अवसर पर छात्राओं को सम्बोधित करते हुए शेख अब्दुल्ला के जीवन और उनकी सेवाओं पर विस्तार से प्रकाश डाला। उन्होंने कहा कि पापा मियां ने जिस उद्देश्य को लेकर इस स्कूल की स्थापना की थी उसको पूरा करने क लिये यहॉ की छात्राओं को अपने आप को पूरी तरह से शिक्षा के प्रति समर्पित कर देना चाहिये। उन्होंने कहा कि पापा मियां स्कूल स्थापना में पेश आनी वाली अनेक समस्याओं के बावजूद अपने सपने को पूरा करने के लिये लगे रहे। श्रीमती आमना मलिक ने कहा कि कोई भी छात्र समर्पित और आत्म विश्वास को अपना लक्ष्य बना कर अपने उद्देश्य को प्राप्त कर सकता है।

इस अवसर पर छात्राओं ने भी अपने विचार व्यक्त किये और कविताओं का पाठ किया। प्राइमरी स्कूल स्तर की छात्राओं ने शेर पेश किये और कार्यक्रम में सक्रिय रूप से भाग लिया। इस अवसर पर स्कूल स्टॉफ और छात्राओं ने पापा मियां के मजार पर पुष्पांजलि अर्पित की। यह कार्यक्रम कल्चरल कोर्डीनेटर श्रीमती अरशी जरफर खॉन की देखरेख में संपन्न हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!