Home > Hathras > राजस्थान उपचुनाव में हुई कांग्रेस की जीत पर कांग्रेसियों में हर्ष का माहौल

राजस्थान उपचुनाव में हुई कांग्रेस की जीत पर कांग्रेसियों में हर्ष का माहौल

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-1 फरवरी। आज शहर कांग्रेस कमेटी के कैंप कार्यालय श्री राधा कृष्ण कृपा भवन आगरा रोड पर राजस्थान उपचुनाव में हुई कांग्रेस की जीत पर हर्ष का माहौल रहा। कांग्रेसियों ने इकट्ठा होकर एक दूसरे को बधाइयां दीं।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि राजस्थान के परिणाम इस बात को इंगित करते हैं कि आने वाला समय कांग्रेस का है क्योंकि भारतीय जनता पार्टी की कथनी और करनी में अंतर है। देश के प्रधानमंत्री केवल और केवल भाषणों में एवं विदेश यात्राओं में व्यस्त रहते हैं आज जो स्थिति इस भारतवर्ष में भारतीय जनता पार्टी की सरकार में हुई है और जिस प्रकार हिंदू मुस्लिम के नाम पर लोगों को लड़ाया जा रहा है। मूलभूत समस्याओं के निदान की ओर तो केंद्र व प्रदेश सरकार का ध्यान ही नहीं है और इसका जवाब राजस्थान की जनता ने सरकार को दिया है। शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कार्यकर्ताओं को भी जी जान से जुट जाने के निर्देश दिए। लोगों में कांग्रेस के जन कल्याणकारी योजनाओं को पहुंचाने व भाजपा सरकार की नाकामियों को जनता को बताने हेतु कहा।
इस अवसर पर नारायण प्रसाद, अमृत सिंह पौनिया, राजकुमार पचौरी, अविनाश पचौरी, गिरिराज सिंह गहलोत, पन्नालाल, डॉ. रमन गुप्ता, संजय कप्तान, कपिल नरूला, संतोष उपाध्याय, मोहम्मद अजीज, विष्णु कुमार, रीना बाल्मीक, सलमा बेगम आदि ने एक दूसरे को बधाइयां दीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!