Home > Agra > रामबाग इलाके में छेड़खानी से बौखलाई एक युवती बन गई रानी लक्ष्मीबाई पार्क में दो युवकों को पकड़ कर दोनों हाथों से की पिटाई

रामबाग इलाके में छेड़खानी से बौखलाई एक युवती बन गई रानी लक्ष्मीबाई पार्क में दो युवकों को पकड़ कर दोनों हाथों से की पिटाई

अर्जुन सिंह

आगरा। एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग इलाके में एक लड़की रानी लक्ष्मीबाई बन गई। काला सूट और आसमानी कलर की जींस पहनी रानी लक्ष्मीबाई बनी युवती एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के रामबाग पार्क में दो युवकों को दो हाथ से पकड़ कर सिंहनी की तरह दहाड़ रही थी।

मामला छेड़खानी को लेकर था। दरअसल अब आपको पूरा घटनाक्रम बताते हैं। एक युवती रामबाग पार्क में घूमने गई थी। आरोप है कि उसी दौरान उससे कुछ युवकों ने छेड़खानी कर दी और छेड़खानी से बौखलाई युवती बिना सोचे समझे युवकों को दोनों हाथों से पीट रही थी और उसके बाद युवती ने पहले पिटाई की और फिर उसके बाद पार्क में मौजूद अन्य लोगों ने भी जमकर हाथ सेके।

युवती द्वारा युवकों को मारने का वीडियो किसी ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया और इस वीडियो को पूरे शहर में वायरल कर दिया। आगरा के रामबाग पार्क में युवती द्वारा युवकों को पीटने के तीन वीडियो लगातार वायरल हुए हैं।

जिसमें पहला वीडियो 30 सेकंड का है। जिसमे दोनों हाथों से दो युवकों को पकड़कर जमीन पर बैठा रही है और थप्पड़ों की बरसात हो रही है। दूसरा वीडियो 40 सेकंड का है। इस वीडियो में युवती और उसके अन्य साथी मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं।

तो तीसरा वीडियो 1 मिनट 22 सेकंड का है इस वीडियो में भी युवती द्वारा मारपीट का घटनाक्रम दिखाया गया है। वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि युवती तरीके से युवकों को पीट रही है।

हालांकि लोगों का कहना है कि मामला कुछ और था मगर युवती के समर्थन में आए लोगों ने मामले को कुछ और तूल दे दिया। युवती द्वारा लोगों को पीटने का वायरल हुए वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं इसके बाद पुलिस बूथ के सामने भी युवती युवको पर जमकर चांटा मारती दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!