Home > Agra > निशानेबाज पुलिस लाखो की शराब के साथ निशाना साधते हुए

निशानेबाज पुलिस लाखो की शराब के साथ निशाना साधते हुए

Arjun Singh 

आगरा। एसएसपी अमित पाठक के दिशा निर्देश पर इन दिनों ऑपरेशन क्लीन चलाया जा रहा है। इस ऑपरेशन के तहत थानों में जमा पुराने वाहन पुरानी शराब को नष्ट किया जा रहा है। ऑपरेशन क्लीन के तहत मंगलवार को थाना रकाबगंज पुलिस ने लाखों रुपयों की शराब को नष्ट कर दिया।

इंस्पेक्टर रकाबगंज संजीव तोमर ने बताया कि एसएसपी  आगरा अमित पाठक के दिशा निर्देश और न्यायालय के आदेश पर साथ ही साथ सीओ सदर उदय राज के निर्देशन में ऑपरेशन क्लीन के तहत सालों से जमा पुराने वाहन पुरानी शराब को नष्ट किया जा रहा है।

मंगलवार को थाना रकाबगंज पुलिस निशानेबाज बन गई। खाकी वर्दी में धारण पुलिसकर्मी निशाना लगा रहे थे। किसी के हाथ में बियर की बोतल तो किसी के हाथ में अंग्रेजी शराब का कार्टून और दनादन जमीन पर बरसात हो रही थी। इसको देखने के लिए थाने के बाहर सैकड़ों लोगों का मजमा लग गया। लोग यह जानने का प्रयास कर रहे थे कि जिस शराब से लोग इतना प्यार करते हैं वह शराब को पुलिस आखिर नष्ट क्यों कर रही है।

इंसपेक्टर रकाबगंज संजीव तोमर ने बताया कि एसएसपी आगरा अमित पाठक के निर्देश और न्यायालय के आदेश पर वर्षों पुरानी अंग्रेजी शराब बियर और देशी शराब को नष्ट किया जा रहा है जिसकी कीमत तकरीबन 5 लाख रुपए है। 5 लाख की शराब को नष्ट करने के दौरान पुलिस का कहना था कि यह बरसों पुरानी शराब जहर बन चुकी है और इस जहर को हमेशा हमेशा के लिए खत्म किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!