Home > Hathras > कांग्रेस जिलाध्यक्ष बीना गुप्ता एड. सम्मानित

कांग्रेस जिलाध्यक्ष बीना गुप्ता एड. सम्मानित

Neeraj Chakrpani 

हाथरस-22 जनवरी। शहर कांग्रेस कमेटी द्वारा नव वर्ष 2018 से प्रारंभ वरिष्ठ कांग्रेसियों के सम्मान की श्रृंखला में शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य एवं उनके साथियों ने महिला कांग्रेस की जिला अध्यक्ष व प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य श्रीमती बीना गुप्ता एडवोकेट के आवास पर जाकर माला पहनाकर, दुपट्टा ओढ़ाकर एवं प्रशस्ति पत्र भेंट कर उनका सम्मान किया।
इस अवसर पर शहर अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि उन्होंने प्रण लिया है कि वर्ष 2018 में जितने वरिष्ठ कांग्रेसी हैं या जो इस दुनिया में नहीं हैं उनके परिवारों के सदस्यों का घर जाकर सम्मान करेंगे। उन्हें कांग्रेस में सक्रिय रखने का पूरा प्रयास करेंगे। साथ ही साथ उन बुजुर्गों का अनुभव युवाओं का कार्य कांग्रेस को मजबूत करने में मील का पत्थर साबित होगा। 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के अवसर पर शहर के 21 वरिष्ठ कांग्रेसियों का सम्मान भी किया जावेग।
इस अवसर पर श्रीमती बीना गुप्ता एडवोकेट ने कहा कि मैं आज शहर कांग्रेस कमेटी को धन्यवाद देती हूं, उन्होंने मुझे इस योग्य समझा और मुझे मेरे आवास पर आकर जो सम्मान दिया है मैं ताउम्र कांग्रेस की सेवा करूंगी, जब तक मेरे प्राण हैं मैं कांग्रेस के लिए समर्पित रहूंगी। इस अवसर पर श्रीमती सुमन शर्मा, श्रीमती चित्रा शर्मा, अविनाश पचौरी, राजकुमार पचौरी, संतोष उपाध्याय, कपिल नरूला, नारायण प्रसाद पिप्पल, पन्नालाल, डा. रमन गुप्ता आदि मौजूद थे।,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!