Home > Breaking News > पशु व्यापारियों से मारपीट कर 5 लाख लूटे

पशु व्यापारियों से मारपीट कर 5 लाख लूटे

Neeraj Chakrpani 
सिकंद्राराऊ-16 दिसम्बर। कोतवाली क्षेत्र के एटा जीटी रोड पर बीती रात्रि को अज्ञात हथियारधारी बदमाशों ने पशु व्यापिरयों की गाडी को ओवरटेक कर रोक लिया और उनसे मारपीट कर लाखों रूपये लूटकर ले गये। घटना से भारी हडकम्प मच गया है।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के एनएच 91 के एटा रोड स्थित गांव टोली के समीप बीती रात्रि को बेखौफ बुलेरो सवार करीब आधा दर्जन हथियारों से लैस बदमाशो ने ओवरटेक कर रुई की मंडी मैनपुरी से पशु पैठ कर लौट रहे केंटर सवार पशु व्यापारी दानिश पुत्र शेर अली निवासी मिलिकपुर थाना अनूपशहर जनपद बुलंदशहर व सलमान पुत्र छोटे खा निवासी खुर्जा जनपद बुलंदशहर की गाडी को रूकवा लिया और मारपीट कर उनसे 5 लाख रुपए लूटकर फरार हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस ने घायल व्यापारियों को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया है जहाँ से हालत नाजुक होने पर उन्हें अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है। घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़तों द्वारा अभी तक घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई है।
उक्त सम्बंध में अपर पुलिस अधीक्षक डा. अरविन्द कुमार का कहना है कि पशु व्यपारियों के साथ जो घटना हुई है उसकी 100 नम्बर पर सूचना मिली थी। घटना में घायल हुए व्यापारियों का उपचार सीएचसी में कराया गया था जहाँ से अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है। मामले की जांच की जा रही है। अभी पीड़तों द्वारा घटना की कोई तहरीर नहीं दी गई है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!