Home > Hathras > संयुक्त प्रत्याशी रामजीलाल सुमन का आज शहर में विशाल रोड शो व जनसभा भारी भीड़ उमड़ने की संभावनाये

संयुक्त प्रत्याशी रामजीलाल सुमन का आज शहर में विशाल रोड शो व जनसभा भारी भीड़ उमड़ने की संभावनाये

Neeraj Chakrpani 
हाथरस- हाथरस लोकसभा सीट से सपा, बसपा व रालोद के संयुक्त प्रत्याशी रामजीलाल सुमन के पक्ष में जहां माहौल भारी भरकम दिख रहा है वहीं आज 16 अप्रैल को संयुक्त प्रत्याशी रामजीलाल सुमन भारी जनसमुदाय के साथ शहर में विशाल रोड शो करेंगे और फिर शहर की शान ऐतिहासिक घंटाघर पर विशाल जनसभा को भी सम्बोधित करेंगे। रोड शो में कल भारी भीड उमडने की भारी संभावनायें हंै।
हाथरस लोकसभा से संयुक्त प्रत्याशी एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री भारत सरकार एवं सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामजी लाल सुमन के समर्थन में 16 अप्रैल को प्रातः 9 बजे से सपा चुनाव कार्यालय हन्नासैन बगीची के सामने आगरा रोड से विशाल रोड शो शुरू होगा और रोड शो से पूर्व सपा, बसपा, रालोद के हजारों कार्यकर्ता, समर्थक व शुभचिंतक चुनाव कार्यालय पर एकत्रित होंगे और फिर सुबह 10 बजे से विशाल रोड शो शुरू होगा।
संयुक्त प्रत्याशी रामजीलाल सुमन का रोड शो सादाबाद गेट, लोहट बाजार, सर्राफा बाजार, गुडहाई बाजार, कमला बाजार चैराहे से रामलीला ग्राउंड, बेनीगंज होते हुए घंटाघर पर समापन के बाद एक विशाल आम सभा होगी जिसमें जिले के सभी गठबंधन दल के नेतागण, कार्यकर्तागण और जनता जनार्दन से आग्रह किया है कि अधिक से अधिक संख्या में 16 अप्रैल को होने वाले रोड शो में शामिल होकर रोड शो व विशाल जनसभा को सफल बनायें तथा जनसभा को हाथरस लोकसभा प्रत्याशी रामजीलाल सुमन संबोधित करेंगे।
सपा नेता व पूर्व प्रत्याशी रामनारायन काके ने समस्त कार्यकर्ताओं के साथ-साथ समस्त व्यापारी बंधुओं, युवाओं आदि से अपील की है कि भारी संख्या में विशाल रोड शो व जनसभा में पहुंचकर सफल बनायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!