Home > Hathras > ट्रांसपोर्ट नगर बनवाने वाले को देंगे वोट

ट्रांसपोर्ट नगर बनवाने वाले को देंगे वोट

Neeraj Chakrpani 
हाथरस- हाथरस परचून एवं मिनी ट्रक ट्रांसपोर्ट एसोसियेशन की अति आवश्यक बैठक गौडसे ट्रांसपोर्ट कम्पनी घास की मण्डी पर आहूत की गई जिसकी अध्यक्षता एसोसियेशन के संरक्षक सदस्य नवीन शर्मा द्वारा की गई जिसमें एसोसियेशन के अध्यक्ष अभिषेक शर्मा द्वारा आगामी लोकसभा चुनावों में शासन प्रशासन के सहयोग के लिए अपने परिवहन व्यवसायियों से अपील की कि चुनावों में अपनी गाडियां जिनका अधिग्रहण प्रशासन द्वारा किया जा चुका है उन्हें समय पर प्रस्तुत किया जाये।
उन्होंने कहा कि एसोसियेशन ने हमेशा शासन-प्रशासन का सहयोग किया है परन्तु हमारी एक मात्र मांग ट्रांसपोर्ट नगर की आज तक भी शासन द्वारा पूरी नहीं की गई है। सभी परिवहन व्यवसायियों से अपील करते हुए चुनावों में गाडी भेजें आगामी लोकसभा चुनावों में किसे सपोर्ट किया जाये इस पर विचार विमर्श किया गया और जो भी राजनैतिक दल हमारी प्रमुख मांग ट्रांसपोर्ट नगर की स्थापना के लिए जोरदारी से उठायेगा हम उसी राजनैतिक दल को समर्थन करेंगे जिससे कि परिवहन व्यवसायियों की समस्या का समाधान हो सके।
एसोसियेशन के महामंत्री लक्ष्मण गौतम ने कहा कि शासन प्रशासन द्वारा ट्रांसपोर्ट नगर की मांग को जिला बनने के 22 साल बाद भी कोई ध्यान राजनेताओं द्वारा नहीं दिया गया जिससे हाथरस का परिवहन व्यवसाय दयनीय स्थिति से गुजर रहा है। एसोसियेशन के वरिष्ठ ट्रांसपोर्टर अजय गौड द्वारा ट्रांसपोर्ट व्यवसायी तथा परिवहन व्यवसायियों की समस्या का समाधान न होने पर रोष जताया गया। एसोसियेशन मण्डल के संरक्षक सदस्य राजीव वाष्र्णेय ने कहा कि ट्रांसपोर्ट नगर की समस्या अति गम्भीर समस्या है इसका निदान अत्यंत आवश्यक है।
बैठक में राकेश तिवारी, नवीन शर्मा, वेदप्रकाश शर्मा, राम महेश तिवारी, अजय गौड, राजीव वाष्र्णेय, राजू चैधरी, मुकेश चैधरी, पूरन चैधरी, दीनदयाल गौतम, ज्ञानी गौतम, ओमी वर्मा, अनिल वर्मा, मुकेश कौशिक, साहब सिंह वर्मा, वकील पहलवान, योगेश, सतीश शर्मा आदि लोग उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!