Home > Breaking News > जनपद हाथरस बदमाशों के लिए सेफ जॉन दिनदहाड़े हरचरनदास कालेज के हैड बाबू को मारी गोली

जनपद हाथरस बदमाशों के लिए सेफ जॉन दिनदहाड़े हरचरनदास कालेज के हैड बाबू को मारी गोली

Neeraj Chakrpani 
हाथरस- जनपद हाथरस बदमाशों के लिए सेफ जॉन बनता जा रहा है ।जनपद में पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा के चार्ज सँभालते समय यहाँ लक्ष्मण पहलवान को दिनदहाड़े गोली मार दी गई थी तो आज फिर दिन के उजाले में बदमाश बारदात कर रफूचक्कर हो गए। शहर के पंजाबी मार्केट स्थित सेठ हरचरनदास गल्र्स इंटर कालेज के हैड बाबू को आज कालेज से घर जाते वक्त अज्ञात बाइक सवार 3 बदमाशों ने गोली मार दी जिससे हैड बाबू गम्भीर रूप से घायल हो गये और उन्हें गम्भीर हालत में आगरा रैफर किया गया है। घटना से पूरे क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा सूचना पाकर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई।
बताया जाता है कोतवाली क्षेत्र के बालापट्टी निवासी करीब 55 वर्षीय मदनमोहन गौतम उर्फ शीलू गौतम पुत्र देवेन्द्र कुमार गौतम पंजाबी मार्केट स्थित सेठ हरचरनदास गल्र्स इंटर कालेज में हैड बाबू के पद पर तैनात हैं और आज दोपहर स्कूल से ड्यूटी करने के बाद अपनी बाइक पर सवार होकर अपने घर रामनगर कालौनी होते हुए जा रहे थे कि तभी रास्ते में रामनगर कालौनी में अज्ञात बाइक सवार हथियारधारी 3 बदमाशों ने उनकी बाइक को ओवरटेक कर रोक लिया और उन पर ताबडतोड गोलियां बरसा दीं जिससे गोली उनके कनपटी पर लगने से वह गम्भीर रूप से घायल हो गये।
घटना से पूरी कालौनी व क्षेत्र में भारी हडकम्प मच गया और मौके पर लोगों की भीड लग गई जबकि हमलावर भाग जाने में सफल रहे। घटना की सूचना पाकर मौके पर तत्काल कोतवाली पुलिस पहुंच गई और हैड बाबू को तत्काल उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया जहां से उन्हें गम्भीर हालत में आगरा रैफर कर दिया गया है। घटना की सूचना पाकर अस्पताल में प्रमुख समाजसेवी एवं कालेज के प्रबंधक तजवंत कालरा व सह प्रबंधक कैलाश चन्द्र जैन, पूर्व सपा शहराध्यक्ष श्याम सुन्दर शर्मा बंटी भैया, कालेज के लिपिक गौरव शास्त्री आदि भी पहुंच गये थे और उन्होंने घटना की जानकारी ली। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट कोतवाली में दर्ज नहीं हुई थी तथा हमलावर कौन थे और हैड बाबू को गोली क्यों मारी इन सभी कारणों का अभी स्पष्टीकरण नहीं हो सका है और पुलिस जांच के बाद ही कारणों का स्पष्टीकरण हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!