Home > Accident > ओबरटेक करने के चक्कर में हुए हादसे में बच्चे की मौत, दस हुए घायल

ओबरटेक करने के चक्कर में हुए हादसे में बच्चे की मौत, दस हुए घायल

इगलास। कोतवाली क्षेत्र में हाथरस मार्ग पर दूसरे वाहन को ओबरटेक करने के चक्कर में लोडर टैंपों असंतुलित होकर पलट गया। हादसे में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई। वहीं दस युवक घायल हो गए। घायलों का इगलास व हाथरस में इलाज कराया गया है।
सोमवार की सुबह हाथरस से एक टैंपों को भाड़े पर लेकर 14 लोग गौंडा में लगने वाले बाजार के लिए जा रहे थे। कोतवाली क्षेत्र में 7.30 बजे इगलास-हाथरस मार्ग पर कारस की पुलिया के पास चालक किसी वाहन को ओवरटेक करने के चक्कर में स्टेयरिंग पर संतुलन खो बैठा और टेंपौ पलट गया। हादसे में टैंपों में पीछे बैठे रिहान (12)निवासी सिद्धार्थ नगर (हाथरस) की मौके पर मौत हो गई। घायल आरिफ, सचिन, जफर, प्रमोद, लक्ष्मण उर्फ लक्की को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। वहीं घायल इमरान व रिजवान, हनीफ, शाबिर, वकील निवासीगण सिद्धार्थ नगर को इलाज के लिए हाथरस भर्ती कराया गया। कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि मृतक के बाबा इकबाल ने इत्तफाकिया घटना होने की तहरीर देते हुए कोई कानूनी कार्रवाई न कराने व शव को पोस्टमार्टम न कराने की तहरीर दी है। पंचनामा भरकर शव को परिजनों के सुपुर्द किया गया है।
घायलों को सीएचसी में इलाज के लिए भर्ती कराया था। यहां कोई डाक्टर मौजूद न होने पर फार्मासिस्टों ने घायलों को अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया। घायलों के तीमारदार उन्हें अपने साथ इलाज के लिए हाथरस ले गए। लोगों का कहना है कि सरकारी अस्पताल में इमरजेंसी में पहुंचने वाले पीडितों को डाक्टर न होने के कारण इलाज नहीं मिल पाता। फार्मासिस्टों द्वारा अलीगढ़ के लिए रेफर कर दिया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!