Home > Aligarh > इगलास के गांव संगीला में भूखे प्यासे धूप में तप रहे हत्यारोपियों के पशु?

इगलास के गांव संगीला में भूखे प्यासे धूप में तप रहे हत्यारोपियों के पशु?

इगलास। कोतवाली क्षेत्र के गांव संगीला में मेड़ के विवाद में हुई शिक्षक की हत्या के मामले में 48 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है। वहीं आरोपित घरों से ताला लगाकर फरार हैं। उनके पशु भूखे प्यासे धूप में तप रहे हैं।
गांव संगीला निवासी शिक्षक चरन सिंह (40) पुत्र बलवीर सिंह सोमवार की सांय अपने भाई ओमप्रकाश, बहुरन उर्फ पप्पू, सत्यवीर व भतीजा विवेक के साथ खेत पर भूसा लेने जा रहे थे। खेत पर मेड़ के पुराने विवाद को लेकर परिवार के ही लोगों ने उनकी हत्या कर दी। वहीं ओमप्रकाश को घायल कर दिया। घटना के संबंध में छीतर इसके बेटे धर्मवीर, चन्द्रवीर फौजी, मनोज, पुष्पेन्द्र, नाहर, विपिन, सत्यवीर, सौरभ को नमाजद किया गया है। गांवों में पुलिस के चार सिपाही तैनात किए गए हैं। घटना के 48 घंटे बाद भी पुलिस आरोपितों तक नहीं पहुंच पाई है। कोतवाल अनिल कुमार ने बताया कि पुलिस टीम आरोपितों को पकडने में जुटी हुई हैं।
वहीं घटना के बाद से आरोपित परिवार सहित गांव से भागे हुए हैं। उनके पशु गांव में ही हैं। पशुओं को कोई पानी पिलाने वाला व चारा खिलाने वाला भी नहीं हैं। भूखे प्यासे पशु धूप में तप रहे हैं। बेजुवान न तो अपनी पीड़ा व्यक्त कर सकते न उनकी पीड़ा कोई सुनने वाला है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!