Home > Aligarh > मैड के विवाद में शिक्षक को उतारा मौत के घाट

मैड के विवाद में शिक्षक को उतारा मौत के घाट

छोटे भाई को गोली मारकर के किया घायल

इगलास। कोतवाली की चैकी के गांव संगीला में शिक्षक की फाबड़े के प्रहार से नृशंस हत्या कर दी तथा भाई को गंभीर रुप से घायल कर दिया। घटना के बाद से हत्यारोपी मौके से फरार हो गए हैं।

विलाप करते परिजन

संगीला निवासी बलवीर सिंह के चार बेटे क्रमश ओमप्रकाश, पप्पू सिंह, चरन सिंह व सत्यवीर सिंह। चरन सिंह यहीं शिवदान सिंह इंटर कालेज में मानदेय पर शिक्षण कार्य करते हुए छोटे भाई सत्यवीर सिंह के साथ हास्पीटल रोड पर रह रहे हैैं।

वेटेे की मौत की खवर सुनकर अकेले बैटी वृद्ध माॅ

सोमवार को शिक्षक गांव में भूसा लेने के लिए गए थे। चारों भाई व भतीजा विवेक खेत पर पहुंचे तो वहां पर मौजूद फौजी रामजीत सिंह सहित नौ लोगों ने मिलकर फाबड़े से शिक्षक की गर्दन व सिर पर प्रहार करके निढ़ाल कर दिया वहीं बड़े भाई ओमप्रकाश को भी घायल कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस पार्टी ने घायल को तुरंत उपचार के लिए भेज दिया तथा मृतक शिक्षक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के चश्मदीद विवेक का कहना था कि जब चाचा तथा ताऊजी पर फाबड़े से हमलावर ताबड़-तोड़ प्रहार करने लगे तो वह उसके पिताजी तथा चाचा जान बचाकर मौके से खेतों से भाग निकले थे।

परिजनों से जानकारी लेते एसपी ग्रामीण

बहीं आरोपी घटना को अंजाम देकर के मौके से फरार हो गये सीओ परशुराम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि बहोरन उर्फ पप्पू की तहरीर पर गांव के ही छीतर सिंह पुत्र गुरुदयाल सिंह और इसके बेटे धर्मवीर व चंद्रवीर फौजी, मनोज पुत्र यशपाल, पुष्पेन्द्र पुत्र वीरेन्द्र, नाहर पुत्र श्यौप्रसाद, विपिन पुत्र हरीबाबू, सत्यवीर पुत्र विपती, सौरभ पुत्र डोरीलाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

मौके पर पुलिस फोर्स

घटना की सूचना पाकर के एसपी ग्रामीण मणीलाल पाटीदार कोतवाली आ गये और मृतक के परिजनों से घटना की जानकारी ली और आरोपीयों को पकडने के लिए टीम बनाकर के रवाना की गयी। फिलहाल घटना के बाद गाॅव में फोर्स भी तैनात कर दिया गया है। घटना के बाद से गांव में मां अकेली रह गई है उसके आंसू पोंछने के लिए भी गांव का कोई व्यक्ति हिम्मत नहीं जुटा पा रहा था। मृतक के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। पत्नी व बच्चों को मौत की जानकारी नहीं दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!