Home > Hathras > खाद्य विभाग की छापेमारीःसैम्पल भरे सासनी में 18 सौ लीटर सरसों तेल सीज

खाद्य विभाग की छापेमारीःसैम्पल भरे सासनी में 18 सौ लीटर सरसों तेल सीज

Neeraj Chakrpani 
हाथरस- होली के त्योहार पर मिलावटी खाद्य पदार्थो की बिक्री व मिलावट खोरों पर शिकंजा कसने के लिए खाद्य विभाग द्वारा जिलाधिकारी के आदेश पर अभियान चलाया जा रहा है और ताबडतोड छापेमारी कर सैम्पल भरे जा रहे हैं साथ ही संदेह ग्रस्त वस्तुओं को या तो सीज कराया जा रहा है या फिर उन्हें नष्ट किया जा रहा है।
इसी क्रम में खाद्य विभाग की टीम द्वारा आज अभिहित अधिकारी देवाशीष उपाध्याय के नेतृत्व में कस्बा सासनी में छापेमारी की गई और कस्बा से कई दुकानदारों के यहां से सैम्पल भरे गये जिसमें खाद्य विभाग की टीम ने लवली स्वीटी सुपारी, बच्चा नमकीन के अलावा सरसों के तेल का सैम्पल भरा गया तथा टीम ने 18 सौ लीटर सरसों का तेल सीज भी किया। खाद्य विभाग की छापेमारी से कस्बा के दुकानदारों में भारी खलबली मच गई।
खाद्य विभाग की टीम ने यहां शहर में अन्नपूर्णा आमचूर, शाही मिक्सचर नमकीन व मुस्कान नमकीन का सैम्पल भरा गया है। खाद्य विभाग की छापेमारी से दुकानदारों में खलबली मची हुई है और खाद्य विभाग की टीम में देवाशीष उपाध्याय के साथ खाद्य सुरक्षा अधिकारी नीरद पांडे, के.एल. वर्मा, सुरेश कुमार, बी.एन. कटियार, मुनेन्द्र सिंह राना, अरविन्द कुमार व राकेश कुमार आदि शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!