Home > Accident > आलू लदे टैक्टर पलटने से 35 वर्षीय व्यक्ती की मौत

आलू लदे टैक्टर पलटने से 35 वर्षीय व्यक्ती की मौत

Rajeev Gautam 

खैर। गाव बरका से कोल्ड में आलू ले जा रहे 35 वर्षीय व्यक्ती की मार्ग में आवारा कुत्ते को बचाने के प्रयाश में ट्रैक्टर पलटने के कारण मौत हो गयी। मौके पर पहुची पुलिस के द्वारा स्थित को सम्भालते हुए मार्ग में लगे जाम को खुलवाया गया। वही आधा घन्टे बाद जेसीवी की मदद से व्यक्ती को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया। जिन्दा होने के अन्देशे के चलते परिजन अलीगढ स्थित हास्पीटल ले गये।
राजू पुत्र बीरी सिह निवासी गाव बरका शनिवार की देर शाय अपने ताउ के आलू ट्रैक्टर द्वार खैर स्थित कोल्ड में ला रहा था। वही सोमना रोड स्थित उदयगढी के पास मार्ग में अचानक आवारा कुत्ते को बचाने के प्रयाश में असन्तुलित ट्रैक्टर के पलट जाने पर चालक व्यक्ती राजू ट्रैक्टर के नीचे दव गया। राहगीरो की सूचना पर मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस के द्वारा जेसीवी की मदद से करीब आधा घन्टे की कडी मशक्कत कर चालक राजू को आलू की बोरियो के नीचे से निकाला गया। मौके पर मौजूद विलाप कर रहे परिजनो के द्वारा राजू के जिन्दा होने के अन्देशे के चलते खैर स्थित सीएचसी न ले जाते हुए आनन फानन में अलीगढ स्थित हास्पीटल ले जाया गया।
वही ग्रामीणो के द्वारा बताया गया कि पैतीस वर्षीय राजू अपने बडे भाई व पिता के साथ खेती बाडी कर अपने परिवार का भरनपोषन करता था। बीते छह माह पूर्व मृतक राजू की पत्नी के द्वारा आग लगाकर आत्महत्या कर ली गयी थी। जिसके बाद राजू अपने मासूम दो पुत्र व एक बेटी को पाल रहा था। अचानक हुई दुर्घटना के बाद परिवार सहित गाव में शोक का माहौल व्याप्त था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!