Home > Aligarh > फेसबुकिया पत्नी ने युवक को कोतवाली में धुना

फेसबुकिया पत्नी ने युवक को कोतवाली में धुना

Rajeev Gautam 
खैर। पाॅच वर्ष पूर्व फेसबुक पर प्यार होने के बाद युवती से शादी कर आरोपी युवक ने बीते दिनो पहले दूसरी शादी कर ली। पहली फेसबुकिया पत्नी को घटना की जानकारी होने पर कोतवाली खैर पहुचक आरोपी युवक को पकडकर धुन दिया। युवक के द्वारा शौचालय में घुसकर दरवाजा बन्द करते हुए अपने आप को बचाया। वही देर शाय तक मामले को लेकर दोनो पक्षो में सुलह कराने हेतू वार्ता का दौरा बना रहा।
अपने पती की तलास में खैर कोतवाली पहुची पटना निवासी युवती ने नगर निवासी एक युवक के साथ शादी होने के साक्ष्य दिखाते हुए बताया कि करीब पाॅच वर्ष पूर्व उसका फेसबुक के जरिये जान पहचान होने पर एक दूसरे के करीब आ गये। फेसबुक का प्यार धीरे धीरे परवान चढ गया। दोनो का एक दूसरे के घरो पर आना जाना भी होने लगा। युवती के अनुसार युवक ने केदानाथ में उससे शादी कर ली। अपनी माॅ की तबीयत अक्सर खराव होने की बात कहते हुए युवक ज्यादा समय खैर में ही बिताता रहा। कुछ दिनो पूर्व युवक के द्वारा दुसरी शादी कर फेसबुक पर अपनी शादी के फोटो साझा करने पर युवती को अपने फेसबुुकिया पती की कारगुजारी की जानकारी मिल गयी। वही शनिवार को अपने परिजनो के साथ कोतवाली पहुचकर युवती ने आरोपी युवक को कोतवाली में बुला लिया गया। वही दोनो पक्षो ने युवक व युवती को सुलहनामे की आस पर कोतवाल कार्यालय में बिठा दिये जाने के दौरान गुस्सायी फेसबुकिया पत्नी ने युवक को धुन दिया। युवक के द्वारा बमुश्किल कार्यालय के शौचालय में अन्दर से दरवाजा बन्द कर अपने आप को बचाया गया। युवक की आवाज सुन दोनो पक्षो सहित पुलिसकर्मियो के द्वारा युवक को शौचालय से बाहन निकाला गया। बाद में देर शाय तक दोनो पक्षो के बीच समझौते का दौर चलता रहा। अजीवो गरीब घटनाक्रम दिन भर लोगो में चर्चा का बिषय बना रहा।
कोतवाल सुबोध कुमार ने बताया कि युवती पटना में अधिवक्ता है। युवती के द्वारा पहले से ही पटना में आरोपी युवक के खिलाफ कई संगीन धाराओ में मुकदमा दर्ज कराया हुआ हैं दोनो पक्षो के अन्तिम निर्णय लिये जाने के बाद आवश्यक कार्यवाही अमल में लायी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!