Home > Aligarh > एल. बी. के. पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

एल. बी. के. पब्लिक स्कूल में हर्षोल्लास के साथ मनाया अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस

इगलास। एल. बी. के. पब्लिक स्कूल में अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस हर्षोल्लास के साथ मनाया जिसमें महिला समृद्धीकरण एवं सशक्तीेकरण हेतु अनेक वक्ताओं ने स्वविचारों से नारी सम्मान व उनकी कार्यशैली से अवगत कराया तथा राष्ट्र निर्माण में महिलाओं के योगदान को सराहनीय कदम बताया।
विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती रुबीना शाहीन ने अपने वक्तव्य में महिला को आत्मरक्षा के अधिकारों व व्यवस्थाओं को मद्देनजर रखते हुए समाज में आगे बढ़ने की प्रेरणा दी तथा उनकी शक्ति से भी परिचय कराया। इस अवसर पर स्कूल के प्रबन्धक श्री हरीमोहन अग्रवाल ने कहा कि महिला अब अवला नहीं है वह अपनी पहचान खुद है, आज वे रुढ़िवादिता को छोड़कर राष्ट्र निर्माण करें और अपने आत्मबल का परिचय देकर समाज के उत्थान का संकल्प लें। परिणामस्वरुप हमारा राष्ट्र विश्व में अव्वल होगा।
कार्यक्रम में नीतू तौमर, डा. गरिमा शर्मा, सीमा खुराना, अल्का रानी, प्रिया गौतम, नीलिमा अग्रवाल सहित अनेक वक्ताओं ने अपने-अपने विचार व्यक्त किये।
कार्यक्रम के अन्त में विद्यालय की प्रधानाचार्या एवं प्रबन्धक महोदय ने महिलाओं को उनकी कार्यशैली से प्रेरित होकर प्रमाण पत्र भेंट कर सम्मानित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!