Home > Accident > बेसवां में डंफर के नीचे दबकर तीन युवकों की मौत

बेसवां में डंफर के नीचे दबकर तीन युवकों की मौत

इगलास । कस्बा बेसवां में रविवार की सांय डस्ट खला रहा एक डंफर का जैक टूट गया। जैक टूटने से डंफर समीप खड़े ट्रेलर के ऊपर गिर गया। ट्रेलर में बैठे तीन युवकों की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
गांव अर्निया की गढ़ी निवासी राजकुमार पुत्र महेन्द्र सिंह व इसका भाई ललित (25) ट्रेलर चलाते हैं। रविवार को दोनों भाई ट्रेलर में गिट्टी लेकर बेसवां में कृष्ण अग्रवाल के यहां बिल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर खलाने आए थे। वहां राजकुमार के गांव के ही चंचल (28)पुत्र रामेश्वर दयाल, अतुल (24)पुत्र कृष्णपाल भी पहुंच गए। राजकुमार तीनों को गाड़ी की केबिन में बिठाकर बाजार से खाने के लिए कुछ सामान लेने चला गया। इस दौरान डस्ट खला रहे डंफर का जैक अचानक टूट गया और डंफर ट्रेलर की केबिन के ऊपर गिर गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन जेसीबी बुलाकर केबिन में दबे शवों को बाहर निकाला। वहीं डंफर का चालक मौके से फरार हो गया। सीओ परशुराम सिंह ने बताया कि तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना के संबंध में कोई तहरीर नहीं मिली है।
वहीं पुलिस द्वारा शवों को अलीगढ़ भिजवा देने पर मृतकों के परिजनों ने पुलिस के ऊपर आरोप लगाते हुए खरी खोटी सुनाई। तीनों युवकों की मौत से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!