Home > Breaking News > शादी समारोह में फायरिंग से 1 की मौत

शादी समारोह में फायरिंग से 1 की मौत

Neeraj Chakrpani 
सिकंद्राराऊ-11 दिसम्बर। सुप्रीम कोर्ट के सख्त आदेशों के बाद भी शादी समारोह व अन्य खुशी के समारोह में हर्ष फायरिंग पर रोक के बाबजूद भी हर्ष फायरिंग पर रोक नहीं लग पा रही है और कहीं न कहीं कोई न कोई घटना घटित हो रही है और ऐसे ही एक घटना बीती रात्रि को कोतवाली क्षेत्र के गांव नूरपुर में घटित हो जाने से जहां एक बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये और घटना से शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गई हैं।
जनपद एटा के थाना निधौली कला क्षेत्र के गांव झिंनवार निवासी अमर सिंह पुत्र नत्थू सिंह ने कोतवाली में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि रविवार को उसकी भांजी शीला पुत्री स्व. रामेश्वर दयाल निवासी गांव नूरपुर की बारात जनपद हाथरस के ही गांव तमनागढ़ी से आई थी। बारात के दौरान मान पक्ष के लोगो को भात पहनाया जा रहा था तभी गांव के ही मनोज पुत्र राजवीर व अनिल पुत्र राम प्रसाद समारोह में आये और अवैध हथियार तमंचे से दोनो ने फायरिग करना शुरू कर दिया। नामजदों द्वारा की गई फायरिग से एक गोली मेरे 6 वर्षीय पुत्र सागर के जा लगी जिससे मेरे पुत्र की घटना स्थल पर दर्दनाक मौत हो गई। वही 30 वर्षीय श्रीमती नंदनी पत्नी मलखान व 5 वर्षीय सूरज पुत्र रामबाबू निवासी गांव नूरपुर गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए।
रिपोर्ट में कहा गया है कि आनन-फानन में दोनों घायलों को उपचार हेतु सीएचसी में भर्ती कराया जहाँ से दोनों की हालत नाजुक होने पर चिकित्सको ने उन्हें उपचार हेतु अलीगढ़ मेडिकल रेफर किया है। फायरिग से गांव में अफरा तफरी मच गई। घटना के बाद ग्रामीणों ने नामजदों को मौके पर दबोच लिया। सूचना पर पहुँची पुलिस ने मृतक बालक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम को भेजा है। पुलिस ने दोनों नामजदों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। बताया यह भी जाता है कि शीला के माता पिता की पूर्व में मृत्यु हो चुकी है। घटना से गांव में भारी कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने गमगीन माहौल में बारात को बिदा किया गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!