Home > Hathras > उदित ने गोवा में जीता गोल्ड मैडल

उदित ने गोवा में जीता गोल्ड मैडल

Neeraj Chakrpani 
हाथरस- जनपद के छात्र अब पढ़ाई के साथ-साथ खेलकूद में बेहतर प्रदर्शन कर अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं। इसी श्रृंखला में शहर के उदित वाष्र्णेय ने स्केटिंग में गोल्ड मेडल प्राप्त करने के साथ तीस हजार रूपये की स्पांसरशिप भी जीती है।
सीकनापान गली निवासी व शहर के प्रतिष्ठित कैटर्स   सीताराम वाष्र्णेय व अन्नपूर्णा बूटिक की मालिक पूजा वाष्र्णेय के बेटे उदित वाष्र्णेय ने 30 जनवरी से एक फरवरी तक गोवा में आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा लिया था। बीएलएस इंटरनेशनल स्कूल में 11वीं के छात्र उदित वाष्र्णेय ने गोवा स्पोट्र्स फेस्टीवल में प्रतिमा का लोहा मनवाया है। यहां 3सौ मीटर प्रोफेशनल इन लाइन में उन्होंने अन्य प्रतियोगियों को पीछे कर  गोल्ड मेडल जीता है। ओलंपिक गेम्स फेडरेशन पूना द्वारा आयोजित इस प्रतियोगिता में उदित का मुकाबला हरियाला सहित दक्षिण के राज्यों से आये प्रतिभागियों से हुआ। इससे पहले उदित बैकांक, गाजियाबाद में भी स्केटिंग में अनेक मैडल हासिल कर चुका है।
उनकी इस कामयाबी पर मन्दिर श्री गोविन्द भगवन प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता,     प्रबंधक शैलेन्द्र सर्राफ ने उदित वाष्र्णेय द्वारा गोवा में गोल्ड मैडल प्राप्त करने पर हर्ष व्यक्त करते हुये उन्हें बधाई दी है और घोषणा की है कि प्रबन्ध समिति द्वारा उदित वाष्र्णेय को कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जायेगा।
———————————-

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!