Home > Breaking News > जांच टीम के सामने ग्रामीणों में मारपीट

जांच टीम के सामने ग्रामीणों में मारपीट

Neeraj Chakrpani 
सिकन्द्राराऊ-7 फरवरी। कोतवाली क्षेत्र के गांव बरई शाहपुर में आज राशन डीलर के खिलाफ घटतौली की शिकायत की जांच करने गई टीम के सामने दो पक्ष आपस में भिड गये और उनमें जमकर मारपीट हो गई जिससे भारी अफरा तफरी मच गई और सूचना पर कोतवाली प्रभारी व तमाम पुलिस बल पहुंच गया।
बताया जाता है गांव बरई शाहपुर स्थित राशन की दुकान निरस्त हो जाने के बाद गांव उमरावपुर के राशन डीलर निशा देवी पत्नी राजकुमार की दुकान से अटैच कर दी गई थी लेकिन ग्रामीणों का आरोप है कि उक्त राशन डीलर खाद्य सामग्री आदि को कम देता है और ग्रामीणों ने इसकी शिकायत एसडीएम से की थी तथा शिकायत पर एसडीएम द्वारा जांच करने हेतु एआरओ लालजी पाल व पूर्ति निरीक्षक यतीश गुप्ता की टीम को गांव भेजा गया।
बताया जाता है पंचायत घर पर जांच टीम दोनों पक्षों के लोगों से जानकारी कर बयान ले रही थी और इसी दौरान दोनों पक्षों के लोग आपस में भिड़ गये और वाद विवाद के साथ जांच टीम के सामने ही जमकर मारपीट हो गई और माहौल अफरा तफरी का बन गया तथा घटना की सूचना तत्काल कोतवाली पुलिस को दी गई जिस पर कोतवाली प्रभारी मनोज शर्मा दलबल सहित गांव में पहुंच गये और शांति व्यवस्था बनाई। उक्त घटना के बाद शिकायतकर्ता ग्रामीण तहसील पर ट्रेक्टर ट्राली में भरकर पहुंच गये और पुनः शिकायत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!