Home > Accident > गंगा स्नान को जाते श्रद्धालुओं के साथ हादसे 1 महिला की मौतःदर्जनों घायल

गंगा स्नान को जाते श्रद्धालुओं के साथ हादसे 1 महिला की मौतःदर्जनों घायल

Neeraj Chakrpani 
हाथरस.। आज मौनी अमावस्या के पर्व पर राजस्थान से गंगा घाट सोरों स्नान के लिए जा रहे श्रद्धालुओं के अलग.अलग दो वाहन अलग.अलग स्थानों पर हादसे का शिकार हो जाने से जहां एक श्रद्धालु महिला की दर्दनाक मौत हो गई जबकि करीब 3 दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये। इन हादसों से भारी कोहराम मच गया है।
बताया जाता है राजस्थान के जनपद धौलपुर के गांव गेहूं का तुरा से करीब 35 लोग एक ट्रेक्टर ट्राली में सवार होकर आज मौनी अमावस्या के पर्व पर गंगा स्नान के लिए सोरों घाट जा रहे थे और उक्त ट्रेक्टर ट्राली थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के सिकन्द्राराऊ रोड स्थित भैंरों मंदिर मैण्डू के निकट जैसे ही पहुंची तभी एक ट्रक ने ट्रेक्टर ट्राली को रौंद दिया जिससे ट्रेक्टर ट्राली में सवार उक्त सभी श्रद्धालु जहां गम्भीर रूप से घायल हो गये वहीं एक श्रद्धालु महिला 32 वर्षीय श्रीमती रामा देवी पत्नी पप्पू की दर्दनाक मौत हो गई।
घटना से श्रद्धालुओं में भारी चीख पुकार व कोहराम मच गया और मौके पर लोगों की भीड लग गई तथा सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई और घायलों को उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया जबकि मृतका के शव को पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है। उक्त हादसे में आकाश पुत्र राजकुमारए राहुल पुत्र बनवारीए राजीव पुत्र अमर सिंहए श्याम पुत्र तेज सिंहए करन पुत्र बनवारीए गंगा देवी पत्नी भगवान सिंहए पूरन देवी पत्नी अमर सिंहए प्रभा पुत्री बंशू आदि घायल हैं।
दूसरा हादसा आज तडके सुबह करीब साढे 3 बजे शहर के तालाब चैराहा मथुरा रोड पर घटित हुआ और एक बुलेरो कार में सवार होकर करीब 14 श्रद्धालु मौनी अमावस्या के पर्व पर गंगा स्नान के लिए राजस्थान के करौली चैरईया से सोरों गंगा घाट जा रहे थे और बताया जाता है उक्त बुलेरो कार के चालक को शायद नींद की झपकी आ जाने पर कार अनियंत्रित होकर मथुरा रोड पर बने डिवाइडर पर चढ गई और कार सवार सभी यात्री गम्भीर रूप से घायल हो गये।
घायलों में वीरबल पुत्र श्यामाए गौरीलाल पुत्र पूनियांए नरेन्द्र पुत्र वेदरामए नीतेश व इसकी बहिन सरोज पुत्री सियारामए विजय पुत्री हम्मन सहित सभी यात्रियों को उपचार हेतु बागला अस्पताल भिजवाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!