Home > Breaking News > पुलिस में भर्ती भाई की पासिंग परेड देखने एटा जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों सहित 4 टेªन से कटेः1 गंभीर

पुलिस में भर्ती भाई की पासिंग परेड देखने एटा जा रहे एक ही परिवार के 3 लोगों सहित 4 टेªन से कटेः1 गंभीर

Neeraj Chakrpani 
हाथरस जंक्शन.24 जनवरी। मथुरा बरेली रेलमार्ग स्थित कस्बा हाथरस जंक्शन के हाथरस रोड रेलवे हाल्ट के पास आज सुबह 7 बजे एक दर्दनाक हादसा हो जाने से भारी हडकम्प व कोहराम मच गया और एक ही परिवार के तीन लोगों सहित चार लोगों की एक्सप्रेस टेªन की चपेट में आकर दर्दनाक मौत हो गई जबकि एक महिला गम्भीर रूप से घायल हो गई। घटना की सूचना पर जिलाधिकारीए सीओ के अलावा जीआरपी हाथरस सिटीए जीआरपी हाथरस जंक्शन व थाना पुलिस पहुंच गई। हादसे की जानकारी होने पर पहुंचे परिजनों का रो.रो कर बुरा हाल था।
थाना हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव रामपुर निवासी राजेन्द्र कुमार पुत्र स्वर्गीय सुरेशचन्द्र रजक पुलिस में भर्ती हुआ था और उसकी टेªनिंग पूरी हो चुकी है। आज एटा की पुलिस लाइन में होने वाली पासिंग परेड में राजेन्द्र भी शामिल था। इसी परेड को देखने के लिये राजेन्द्र का बड़ा भाई 32 वर्षीय शिवकुमार अपनी 29 वर्षीय पत्नी अर्चनाए 5 वर्षीय पुत्र रिषभ एवं भाई की 8 वर्षीय बेटी शगुन पुत्री संजय कुमार को साथ लेकर हाथरस रोड स्टेशन जाने के लिये आज सुबह करीब 7 बजे गांव से निकला था। बताते हैं चारों लोग रेलवे लाइन की पटरियों से होते हुये स्टेशन की ओर जा रहे थेए क्योंकि टेªन के आने का समय हो गया था। उसी दौरान कोहरे की चादर छाये होने के चलते मथुरा से कासगंज की ओर जा रही कोटा पटना एक्सप्रेस टेªन उन्हें दिखाई नहीं दी और उक्त चारों लोगों के साथ ही एक अन्य अज्ञात करीब 35 वर्षीय व्यक्ति भी टेªन की चपेट में आ गये।
उक्त दर्दनाक हादसे में मौके पर ही शिवकुमारए रिषभ एवं शगुन के साथ उक्त अज्ञात व्यक्ति की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि गंभीर घायल अर्चना को बागला अस्पताल लाया गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर जिलाधिकारी डाण् रमाशंकर मौर्यए सीओ सिकन्द्राराऊ आशीष प्रताप सिंहए हाथरस सिटी जीआरपी थाना प्रभारी सोनू राजौराए जीआरपी हाथरस जंक्शन प्रभारी विनोद कुमारए थाना हाथरस जंक्शन प्रभारी डीके सिसौदिया आदि पहुंच गये और पुलिस ने मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया गया है। उक्त हादसा इतना गंभीर व बुरी तरीके से घटा था कि मृतकों के टेªन से कटे अंग इधर.उधर छिटक गये थे तथा परिजनों के करूण क्रंदन से माहौल भारी गमगीन था।
उक्त सम्बन्ध में थाना हाथरस जंक्शन प्रभारी डीके सिसौदिया ने बताया कि हादसे में मृत चारों लोगों के शवों को पोस्टमार्टम हेतु भिजवा दिया गया है। लेकिन एक मृत अज्ञात व्यक्ति के शव की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!