Home > Breaking News > अज्ञात की गोली मारकर हत्याःसनसनी

अज्ञात की गोली मारकर हत्याःसनसनी

Neeraj Chakrpani 
हाथरस.11 जनवरी। जिले के थाना हाथरस गेट क्षेत्र में कल दोहरे हत्याकान्ड से जहां भारी हडकम्प व सनसनी फैल गई वहीं आज सुबह फिर थाना चन्दपा क्षेत्र के बाईपास पर एक अज्ञात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या व शव मिलने से भारी सनसनी फैल गई है।
बताया जाता है थाना चन्दपा क्षेत्र के आगरा.अलीगढ़ बाईपास पर गांव कुमरपुर के पास आज सुबह एक अज्ञात करीब 40 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिलने से सनसनी फैल गई है। आशंका है कि उक्त अज्ञात व्यक्ति की गोली मारकर हत्या करने के बाद शव को यहां डाल दिया गया है। मृतक की पीठ पर गोली लगने जैसा घाव है। जिससे आशंका है कि उसकी गोली मारकर हत्या की गई है।
घटना की सूचना पाकर मौके पर जहां लोगों की भीड लग गई वहीं सूचना पाकर थाना पुलिस भी पहुंच गई और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भिजवाया है लेकिन मृतक की अभी शिनाख्त नहीं हो सकी है और पुलिस उसकी पहचान कराने का प्रयास कर रही है।
उल्लेखनीय है कि कल थाना हाथरस गेट क्षेत्र के जोगिया बम्बा पर दिनदहाडे 2 लोगों की ताबडतोड गोलियां बरसाकर की गई हत्याओं से पूरा इलाका थर्रा गया है और आज फिर एक अज्ञात व्यक्ति की गोली लगी लाश मिलने से सनसनी फैल गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!