Home > Breaking News > ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर 2 पहलवानों की हत्या

ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर 2 पहलवानों की हत्या

Neeraj Chakrpani 
हाथरस.10 जनवरी। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास रोड स्थित नगला सडक व जोगिया बम्बा रोड का इलाका आज दोपहर गोलियों की तडतडाहट से गूंज उठा और घटना से पूरा क्षेत्र थर्रा गया। दिनदहाडे सरेआम घटित दोहरे हत्याकाण्ड में कार सवार दो लोगों को अज्ञात दो कारों में सवार हथियारधारियों ने मौत के घाट उतारकर पूरे क्षेत्र में सनसनी फैला दी और घटना को अंजाम देकर फरार हो गये। घटना की खबर पाकर मौके पर पुलिस के आला अधिकारी व डाॅग स्क्वायड के अलावा भाजपाए रालोद आदि के पदाधिकारी व नेता पहुंच गये। उक्त दोहरे हत्याकाण्ड की वजह रंजिश मानी जा रही है और पुलिस टीमें हत्यारों की तलाश में सक्रिय हो गई हैं। मृतक पहलवान थे और इगलास रोड स्थित रत्नगर्भा कालौनी के पास रहते थे। दोहरे हत्याकाण्ड से पुलिस प्रशासन भी सकते में हैं और समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी।
बताते हैं जनपद मथुरा के थाना बल्देव क्षेत्र के गांव नगला शेखा के मूल निवासी करीब 50 वर्षीय पहलवान लक्ष्मण सिंह परिहार पुत्र केवल सिंह परिहार अपने पूरे परिवार सहित थाना हाथरस गेट क्षेत्र के इगलास अड्डा स्थित रत्नगर्भा कालौनी के पास रहते थे जबकि इनके बडे भाई व रालोद नेता सुरेन्द्र सिंह परिहार भी वहीं पास में रहते हैं। बताते हैं लक्ष्मण सिंह परिहार की कुछ लोगों से रंजिश चल रही थी और करीब 3 माह पूर्व भी उनके घर पर बम से हमला हुआ था और वह व उनका परिवार हमले में बाल.बाल बच गया था तथा घटना की शिकायत थाना हाथरस गेट पुलिस को की गई थी।
बताते हैं पहलवान लक्ष्मण सिंह परिहार आज दोपहर अपने एक साथी करीब 35 वर्षीय रवि पहलवान निवासी गांव नगला मदारी थाना बल्देव मथुरा के साथ अपनी हुण्डई ईओन कार में सवार होकर इगलास रोड स्थित गांव नगला सडक से जोगिया बम्बा रोड से होते हुए कहीं जा रहे थे तभी रास्ते में जोगिया बम्बा रोड पर अज्ञात दो कारों में सवार हथियारधारी बदमाशों ने उनकी कार को आगे व पीछे से घेर लिया और उनकी कार पर ताबडतोड गोलियां बरसा दीं तथा दिनदहाडे ताबडतोड गोलियां चलने से पूरा क्षेत्र थर्रा उठा और पूरे इलाके में भारी हडकम्प व अफरा तफरी मच गई।
बताते हैं अज्ञात कार सवार बदमाशों ने पहलवान लक्ष्मण सिंह परिहार व उनके साथी रवि पहलवान पर बरसाई गई गोलियों से मौके पर दर्दनाक मौत हो गई और हत्यारे अपनी.अपनी कारों में सवार होकर भाग जाने में सफल रहे। बताया जाता है कार सवार बदमाश एक स्कार्पियो व एक स्विफ्ट डिजायर कार में सवार थे। मृतक लक्ष्मण सिंह परिहार जहां स्वयं पहलवान थे वहीं वह नवयुवकों को भी पहलवानी की ट्रेनिंग देकर पहलवान तैयार करते थे।
घटना की खबर पाकर मौके पर तत्काल पुलिस कप्तान सिद्धार्थ शंकर मीणाए एएसपी सिद्धार्थ वर्माए सीओए कोतवाली प्रभारी जेण्एसण् पवार व थाना हाथरस गेट प्रभारी जितेन्द्र कुमार दीक्षितए सर्विलांस प्रभारी सुधीर राघव व आदि पुलिस बल तथा डाॅग स्क्वायड की टीम पहुंच गई और पुलिस अधिकारियों ने घटना की आवश्यक छानबीन कर मृतकों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु बागला अस्पताल भिजवाया। घटना की सूचना पाकर पोस्टमार्टम हाउस पर भाजपाए रालोद व जाट महासभा के तमाम पदाधिकारी व नेता आदि पहुंच गये थे। समाचार लिखे जाने तक घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई थी और मृतकों के परिजनों के आने का इंतजार किया जा रहा था। जबकि वहां पर पुलिस के आला अधिकारी भी बैठे हुए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!