Home > Breaking News > हाईवे पर लॉडर वाहनों का पीछा कर लूट करने वाले गिरोह के चार शातिर लोटेरो को लूट के समान के साथ किया गिरफ्तार लूटेरो में एक BSF का सिपाही भी शामिल

हाईवे पर लॉडर वाहनों का पीछा कर लूट करने वाले गिरोह के चार शातिर लोटेरो को लूट के समान के साथ किया गिरफ्तार लूटेरो में एक BSF का सिपाही भी शामिल

हाथरस। पुलिस को मिली बड़ी सफलता हाईवे पर लॉडर वाहनों का पीछा कर लूट करने वाले गिरोह के चार शातिर लोटेरो को पुलिस ने लूट के समान के साथ किया गिरफ्तार पुलिस की गिरफ्त में आये चारो शातिर लूटेरो में से एक BSF का सिपाही भी शामिल। गैंग के अन्य चार शातिर लूटेरे भागने में हुये कामयाबए पुलिस ने लूटेरो के पास से लूटी हुई आयशर कैंटर गाड़ीए गोल्डमोहर गुटखे के 18 बोरेए 2 तमंचे और लूटेरो द्वारा लूट में स्तेमाल की गयी स्कार्पियो गाड़ी की बरामद।

आपको बता दे हाथरस पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश के निर्देशन में अपराधियोंके विरुद्ध चालये जा रहे अभियान में जिले के थाना कोतवाली सासनी पुलिस और SOG टीम के हाथ बड़ी सफलता हाथ लगी है। 21 दिसम्बर 2018 को गोल्डमोहर गुटखे के बोरो से लोड होकर आगरा से अलीगढ जा रहा था। वंही आगरा से कैंटर का स्कार्पियो से पीछा कर रहे लूटेरो ने हाथरस के थाना कोतवाली सासनी क्षेत्र के NH.93 पर कैंटर गाड़ी को ओवरटेक कर चालक के साथ मारपीट करते हुये गोल्डमोहर गुटखा से भरी हुई कैंटर गाड़ी को लूट लिया। और लूटेरो ने चालक के हाथ पैर बांधकर चालक को जनपद फिरोजाबाद के जसराना के पास जंगलों में डाल दिया। घटना के संबंध में चालक की तहरीर हाथरस के थाना कोतवाली सासनी में मुकदमा दर्ज किया गया।

थाना कोतवाली सासनी पुलिस और SOG टीम ने मुखबिर की सुचना और ब्ब्ज्ट फुटेज के आधार पर लूट की घटना में स्तमाल की गयी स्कार्पियो गाड़ी को बरामद करते हुये चालक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले आठ लूटेरो में से अंशुल पुत्र राजकुमार यादवए आदित्य पुत्र राम गोपालए बन्टू पुत्र राजकुमारए आर्यन गुप्ता पुत्र योगेश गुप्ता निवासीगण जनपद एटाए चार लूटेरो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की गिरफ्त में आये चारो शातिर लूटेरो में से अंशुल पुत्र राजकुमार BSF का सिपाही है जिसकी वर्तमान तैनाती असम प्रदेश के सिल्टर में है। पुलिस ने गैंग के अन्य फरार चार शातिर लूटेरो को चिन्हित करते हुये हुये उनकी तलाश शुरू कर दी है। हाथरस पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश ने लूट गैंग का खुलासा करते हुये लूट की घटना में शामिलBSF के सिपाही सहित चारो लूटेरो को जेल भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!