Home > Aligarh > रामलीला कमेटी व खैर चेयरमैन गौशाला बनवाने को तैयार भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराने में सहयोग करे प्रशासन

रामलीला कमेटी व खैर चेयरमैन गौशाला बनवाने को तैयार भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराने में सहयोग करे प्रशासन

Rajeev Gautam 
 खैर। अगर तहसील प्रशासन सहयोग करे तो रामलीला की कस्बा खैर व नगर पालिका की उदयगढी स्थित भूमि पर गौशाला बन सकती है। रामलीला कमेटी के अध्यक्ष किशन स्वरूप अग्रवाल व नगर पालिका अध्यक्ष संजीव अग्रवाल अपनी अपनी भूमि पर गौशाला बनवाये जाने का प्रस्ताव प्रशासन को दिया है।
बता दें कि रामलीला कमेटी के नाम गोला कूंआ पर 20 बीघा व नगर पालिका के नाम उदयगढी में 52 बीघा भूमि है। उक्त भूमि पर काफी समय से दबंगों ने अवैध कब्जा कर रखा है। पूर्व में रामलीला कमेटी व नगर पालिका अध्यक्ष ने प्रशासन से भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त कराये जाने हेतु पत्राचार किया था किन्तु जमीन दबंगों के अवैध कब्जे से मुक्त नही हो सकी। शुक्रवार को चेयरमैन संजीव अग्रवाल व सुपर कमेटी के अध्यक्ष किशन स्वरूप अग्रवाल ने बताया कि उनकी भूमि को अगर प्रशासन अवैध कब्जे से मुक्त करा दे वह अपनी अपनी भूमि पर गौशाला बनवाने का प्रस्ताव कर सकते है। वही रामलीला कमेटी के अध्यक्ष किशनस्वरूप अग्रवाल ने बताया कि दबंगांें के कब्जे से भूमि को मुक्त कराने में प्रशासन अगर सहयोग करे कमेटी स्वंय ही गौशाला का निर्माण कराकर गायों की सेवा टहल भी करेगी। गायों की सेवा के लिये पूरी कमेटी तैयार है। वकौल चेयरमैन पालिका की उदयगढी स्थित भूमि अवैध कब्जे से मुक्त होने पर तत्काल गौशाला का निर्माण करा दिया जायेगा। उक्त मामले में एसडीएम खैर अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि रामलीला कमेटी व नगर पालिका अगर भूमि देने को तैयार है तो वह प्रस्ताव आगे बढाकर गौशाला निर्माण के लिये हर सम्भव प्रयास करेगें। मामले की जानकारी कर भूमि को अवैध कब्जे से मुक्त करायेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!