Home > Hathras > भाजपा सरकार धन्ना सेठों के इशारों पर-कपिल

भाजपा सरकार धन्ना सेठों के इशारों पर-कपिल

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-18 दिसम्बर। बहुजन समाज पार्टी की बैठक नगला बेरिया में हुई। जिसमें जिला उपाध्यक्ष कपिल मोहन गौड़ ने कहा कि आज वर्तमान सरकार चल रही है वह केवल धन्नासेठों के इशारों पर ही काम कर रही है। भाजपा की नीतियां जनहित के लिये बहुत ही खराब साबित हुई हैं।
बैठक की अध्यक्षता करते हुये शहराध्यक्ष चै. बिजेन्द्र सिंह ने कहा कि बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष कु. मायावती को देश प्रधानमंत्री के रूप में जनता देखना चाहता है। आज देश की हालात भाजपा सरकार में खराब है। युवाओं को नौकरी व रोजगार नहीं मिल रहा। गाय व मन्दिर के नाम पर बीजेपी जनता को लड़ा रही है। इसकी नीतियां हमेशा गरीब को और गरीब करने में लगी हैं। हाल ही में हुये विधानसभा चुनाव में बीजेपी का सूपड़ा साफ हुआ है। अब जनता जान चुकी है कि बीजेपी ने केवल जातिवादी धर्म को बढ़ावा दिया है। इसका खामियाजा 2019 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी को भुगतान पड़ेगा। बीजेपी का सूपड़ा साफ करना ही हमारा लक्ष्य है।
बैठक का संचालन सचिन अम्बेडकर ने किया। बैठक में चन्द्रवर्धन, अनुज बौद्ध, राजगोपाल, सोम सागर, जितेन्द्र कुमार, उमेश अम्बेडकर, जितेन्द्र कुमार, ज्ञानप्रकाश, पप्पू, राजेन्द्र, कालीचरन, कोमल, कमलसिंह, आकाश, अशर्फीलाल, बिजेन्द्रसिंह, दीपक अम्बेडकर आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!