Home > Accident > आगरा के हादसे से तहसील इगलास के तीन गाॅवों में मातम

आगरा के हादसे से तहसील इगलास के तीन गाॅवों में मातम

गाॅवों में चूल्हे तक नही जले

आगरा के हादसे से तहसील इगलास क्षेत्र के तीन गांवों में मातमआगरा के खंदौली कस्बे के निकट गुरुवार की रात हुए हादसे के बाद अलीगढ़ के गौंड़ा क्षेत्र स्थित सहरीमदनगढी,पीपली व रनिहाल सहित तीनों गांवों में मातम छाया हुआ है।
आगरा के खंदौली कस्बे के निकट गुरुवार की रात हुए ट्रक व स्कार्पियों में हुई भिडंत में तीन लोंगों की मौके पर मौत होगयी वही दोलोगों ने उपचार के दौरान दम तोड दिया हादसे के बाद अलीगढ़ के गौंड़ा क्षेत्र स्थित तीन गांवों में मातम छाया हुआ है। इन तीन गांवों के पांच लोगों की हादसे में मौत हुई है। गौंडा ब्लॉक प्रमुख के समर्थकों की स्कार्पियो की गुरुवार रात खंदौली में ट्रक से भीषण भिड़ंत हो गई थी। हादसे में गाड़ी में सवार पांच लोगों की मौत हो गई। सभी ब्लॉक प्रमुख के साथ सादाबाद से शादी समारोह में शामिल होकर लौट रहे थे।

कार मे सवार लोग शादी में शामिल होने गए थे

तहसील इगलास क्षेत्र के गौड़ा ब्लॉक प्रमुख प्रदीप अपने समर्थकों के साथ गुरुवार को परिचित विनोद सिंह के भतीजे की शादी में शामिल होने सादाबाद के ताजपुर गांव आए थे। वे कार में थे जब कि समर्थक स्कार्पियो में थे। रात दस बजे ब्लॉक प्रमुख कार से अलीगढ़ होकर के अपने गाॅव लौट गए। बताते हैं उनके समर्थक किसी काम से आगरा आ रहे थे। खंदौली के बगल घूंसा पर कोल्ड स्टोरेज के सामने आगरा की ओर से आते आलू से लदे ट्रक में स्कार्पियो घुस गई।

हादसे में इनकी हुई मौत

ट्रक और स्कार्पियों की हुई जवरदस्त टक्कर से स्कार्पियो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में गांव सहरी मदनपुरी के कैलाशी पुत्र हरदयाल रविन्द्र पुत्र रामजी लाल रवि पुत्र अजब सिंह, पीपली गांव के बंटी पुत्र माकण्ड, रनिहाल गांव निवासी राजकुमार पुत्र राधेश्याम की मौत हो गई। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसमें फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक तीन लोगों की मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर घायल दो लोगों ने एसएन इमरजेंसी में दम तोड़ दिया। एक मृतक से मिले मोबाइल में डायल किए गए नंबर पर संपर्क किया।
तलाशी के दौरान स्कार्पियो में मिली राइफल और तमंचे

पुलिस को स्कार्पियो से एक राइफल और तमंचे सहित डंडे मिले हैं। गाड़ी में तमंचा कैसे पहुंचा पुलिस इसकी छानबीन कर रही है। उधर हादसे के बाद चालक ट्रक को छोड़कर भाग गया।
हादसा इतना जवरदस्त कि चीखने का मौका भी नहीं मिला

हादसे की बाबत कोल्ड स्टोरेज पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि दोनों गाडियों में भीषण भिड़ंत से जोरदार धमाका हुआ। वह भागकर मौके पर पहुंचे तो उसमें सवार पांचो लोग बुरी तरह फंसे हुए थे। किसी को चीखने तक का मौका नहीं मिल सका। ग्रामीणों व पुलिस के सहयोग से फसे लोगों को तैसे तैसे निकाला जा सका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!