Home > Aligarh > एडीएम सिटी ने जनसुनवाई में सुनी 20 शिकायतें

एडीएम सिटी ने जनसुनवाई में सुनी 20 शिकायतें

 

 

जिलाधिकारी श्री चन्द्र भूषण सिंह के निर्देशन पर अपर जिलाधिकारी नगर एस0बी0सिंह ने जनसुनवाई करते हुए लगभग 20 फरियादियों की शिकायतें सुनते हुए आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिये। उन्होंने अनेक शिकायतों को फोन पर निस्तारण करने हेतु अनेक अधिकारियों को निर्देशित किया।

जन सुनवाई में कुमारी गुंजन पुत्री संजय कुमार निवासी चुहरपुर थाना बन्नादेवी ने कॉलेज सोसायटी फंड से 4 हजार दिलाने की मांग करते हुए बताया कि वह टीकाराम कन्या इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा है और कॉलेज प्रबंधन 4000 रूपये मांग कर रहे हैं। उसने किसी तरह से 2000 रूपये कॉलेज में जमा कर दिए हैंए कॉलेज प्रबंधन कक्षा में बैठने नहीं दे रहे तथा क्लास टीचर्स हाजिरी नहीं लगा रहे हैं इस पर उन्होंने डीआईओएस को आवश्यक कार्यवाही करने के निर्देश दिए। सोनू कुमार पुत्र दौजीराम ग्राम विशाला तहसील गभाना ने ग्राम प्रधान की जांच होने पर विकास कार्यों में घोटाला पाए जाने के बाद आज तक उनके विरुद्ध कोई कार्यवाही ना होने की शिकायत करते हुए बताया कि जिला पूर्ति अधिकारी ने जांच कर डीपीआरओ को सौंप दिया था। तत्क्रम में एडीएम सिटी ने डीपीआरओ को कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

इनके अतिरिक्त भी कुछ अन्य शिकायतें जन सुनवाई के दौरान प्राप्त हुई जिन के निस्तारण के निर्देश संबंधित विभाग के अधिकारियों को दे दिए हैं। इस मौके पर एडीएम प्रशासन अजय कुमार श्रीवास्तवए डीएसओ नीरज सिंह एवं अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!