Home > Agra > आईटीसी एंगेज ने पाॅकेटफुल ओस्टोरीज किया लाॅन्च

आईटीसी एंगेज ने पाॅकेटफुल ओस्टोरीज किया लाॅन्च

भारत के अग्रणी रोमांस लेखक दुर्जय दत्ता के सहयोग से प्रेम के अप्रत्याशित क्षणों पर लिखी लघुकथाओं का संग्रह
आगरा ए भारत की एक अग्रणी फ्रैगरेंस ;इत्रद्ध कंपनी आईटीसी एंगेज ने आज बहुचर्चित रोमांस लेखक दुर्जय दत्ता और पेंग्विन इंडिया के सहयोग से पाॅकेटफुल ओष्स्टोरीज का समृद्ध संग्रह पेश किया।
पुस्तक पढ़ने की मल्टीसिटी इंटरैक्टिव सीरीज के तहत इस पुस्तक में कुछ सर्वश्रेष्ठ लघुकथाएं पढ़ने के अलावा आपको दुर्जय दत्ता के प्रेम के आकस्मिक क्षणों के बारे में भी पता चलेगा। चर्चित लघुकथाओं के संग्रह वाली यह पुस्तक सोशल मीडिया पर पहुंच चुकी है और दुर्जय की अपनी कहानियां रोमांस के प्रतिमानों के साथ कोलकाता के स्टारमार्क में कई सारे व्यस्त कार्यक्रमों के बीच पेश की गईं। इनमें खेमा लाॅनए आगरा की पृष्ठभूमि में ताजमहल और मुंबई के मलाड स्थित इनाॅर्बिट माॅल में क्राॅसवर्ड जैसी कहानियां शामिल हैं।
एंगेज पाॅकेटफुल ओष्स्टोरीज के संकलन और प्रचार में अहम भूमिका निभाने वाले दुर्जय दत्ता ने बतायाए श्खूबसूरती से लिखी गईं कुछ सर्वश्रेष्ठ लघुकथाओं को पढ़ना जारी रखना वाकई अद्भुत अनुभव रहा और इन्हें पढ़ते हुए ऐसा लगा कि हम सब कभी न कभी अपने दैनिक जीवन में उन क्षणों का अनुभव ले चुके हैं। यह रोमांस की अप्रत्याशित चिंगारी ही हैए जो हमें किसी भी वक्त और कहीं भी प्रेम करने के लिए तैयार रखती है। मैं वाकई इस आनंदमयी मुहिम का हिस्सा बनकर रोमांचित हुआ हूं और हर किसी को इस अनूठी पुस्तक पढ़ने के लिए आमंत्रित करना चाहूंगा।श्
इस मौके पर आईटीसी में पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस के चीफ एक्जीक्यूटिव समीर सत्पथी ने कहाए श्उत्पाद के लिए नवप्रवर्तन मुख्य घटक है जबकि ब्रांड एंगेज के लिए संवाद। चाहे एंगेज का नवपरिवर्तनकारी पाॅकेट परफ्यूम हो या फिर इस पोर्टफोलियो के फ्रैगरेंस की विशाल रेंज हो। पाॅकेटफुल ओष्स्टोरीज ऐसा ही एक नवप्रवर्तन हैए जहां प्रेम के अप्रत्याशित क्षणों की कहानियां एंगेज के आनंदमयी रोमांच और उत्पाद के गुणों पर आधारित सिद्धांत को बयां करती हैं। दुर्जय हमारे उपभोक्ताओं के साथ इस पुस्तक के सह.लेखक हैं जिनके साथ यह अनूठी पुस्तक विषयवस्तु के लिहाज से पढ़ने का एक शानदार अनुभव देती है और साथ ही हमें ताजगी का अहसास और संपूर्ण यथार्थ से अवगत कराती है!श्
यह मुहिम प्रेम और आनंदमयी रोमांस के अप्रत्याशित क्षणों का जश्न मनाने के लिए एंगेज पाॅकेट परफ्यूम का ष्पाॅकेटफुल ओष्स्टोरीजष् शुरू करते हुए एक रोमांचकारी डिजिटल कैंपेंन के तहत शुरू की गई है। इस मुहिम को 11ए200 प्रविष्टियोंध्टिप्पणियों और 6ए000 से अधिक कहानियों के साथ जबर्दस्त सराहनीय प्रतिक्रिया मिली है।
भारत के प्रमुख प्रकाशन समूह पेंग्विन रोडहाउस इंडिया के सहयोग से इसके प्रकाशन के बारे में बताते हुए सीनियर वाइस प्रेसिडेंट नंदन झा ने कहाए श्पेंग्विन रैंडम हाउस इंडिया हमेशा लोगों के साथ संपर्क मजबूत करने की कोशिश करता रहा है और इस भागीदारी के जरिये हम एक दिलचस्प पठनीय पुस्तक प्रकाशित कर रहे हैं जिसमें हमारे प्रतिभाशाली लेखक दुर्जय दत्ता की मदद से शब्दों के जरिये प्रेम के कुछ अप्रत्याशित क्षणों का वर्णन किया गया है। एक शाश्वत और महत्वपूर्ण विषय तथा आईटीसी एंगेज की दिलचस्प साझेदारी से लिखी इस पुस्तक के माध्यम से हम लोगों के लिए पढ़ने के कई और अभिनव अवसर पेश करने की उम्मीद करते हैं।श्
लोकार्पण मौके पर दुर्जय के ऐसे कई प्रशंसकों और उत्साही पुस्तक प्रेमियों की मौजूदगी रहीए जो बड़े उत्साह के साथ अपने रोमांटिक लेखक के साथ संवाद करने के लिए कतारबद्ध रहे और उनके असली जीवन की लघुकथाओं का आनंद उठाते रहे। मल्टीसिटी लाॅन्च का यह कार्यक्रम प्रेम का प्रतीक ताजमहल की पृष्ठभूमि में आगरा में आयोजित किया गया।
यह मुहिम सुविधाजनक पाॅकेट साइज इनोवेशन एंगेज आॅन से प्रभावित थी जो प्रेम के अप्रत्याशित क्षणों का गवाह है और इस ब्रांड के आनंददायी रोमांस का वचन पूरा करता है तथा अपनी कई पेशकशों के जरिये प्रेम की नई भाषा को जीवंत रखता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!