Home > Breaking News > शादी समारोह में से लाखों का बैग पारःखलबली

शादी समारोह में से लाखों का बैग पारःखलबली

Neeraj CAHKRPANI 
हाथरस-24 नवम्बर। शादी समारोह के शुरू होते ही फार्म हाउसों व गैस्ट हाउसों में शातिर बैग पार करने वाले सक्रिय हो जाते हैं और शहर के आगरा रोड स्थित एक गैस्ट हाउस में आयोजित शादी समारोह के दौरान अज्ञात शातिर लडकी पक्ष के लोगों का लाखों रूपये से भरा बैग पार कर ले गये तथा घटना की खबर से लोगों में भारी खलबली मच गई।
बताया जाता है घण्टाघर मोहनगंज निवासी व सैंट मैरी स्कूल के संचालक पुनीत अग्रवाल पुत्र स्व. एस.के. अग्रवाल की बहिन की आगरा रोड स्थित सौभाग्य फार्म हाउस में गत 22 नवम्बर की रात्रि को शादी थी और बारात भी हाथरस से ही थी तथा बारात चढने के बाद गैस्ट हाउस में दरवाजे पर पहुंची तो दूल्हे के स्वागत व तिलक के लिए दूल्हन की मां श्रीमती उर्मिला अग्रवाल व उनकी अन्य नाते रिश्तेदार पहुंची तथा उर्मिला अग्रवाल ने दूल्हे को तिलक करने के दौरान अपना बैग वहीं पर रख दिया और तिलक करने के बाद जब उन्होंने वहां बैग देखा तो उन्हें बैग नहीं मिला जिससे शादी समारोह में भारी खलबली मच गई और उक्त बैग को अज्ञात कोई शातिर पार कर ले गये।
घटना की सूचना थाना चन्दपा पुलिस को दी गई तथा दूल्हन के भाई पुनीत अग्रवाल ने बताया कि घटना की रिपोर्ट थाना चन्दपा में दर्ज करा दी गई है। उन्होंने बताया कि बैग में 5 लाख 36 हजार रूपये नगद, एक सोने की नथ व दो मोबाइल रखे हुए थे जिसे अज्ञात चोर पार कर ले गये। उन्होंने बताया कि गैस्ट हाउस के सीसीटीवी कैमरे ठीक से काम नहीं कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!