Home > Hathras > दुर्घटना से देर भली-हैलमेट लगाओ

दुर्घटना से देर भली-हैलमेट लगाओ

Neeraj Chakrpani 

हाथरस-2 नवम्बर। आगरा रोड स्थित दून पब्लिक स्कूल के तत्वावधान में यातायात सम्बंधित नियमों पर शहर में जागरूकता रैली का आयोजन किया गया और बच्चों द्वारा वाहन चालकों से यातायात नियमों के पालन करने की अपील की है।
रैली का शुभारम्भ विद्यालय के प्रधानाचार्य डॉ. प्रियदर्शी नायक के सन्देश वाहनों की बढ़ती संख्याओं को देखते हुए ट्रैफिक नियमों का पालन अति आवश्यक है को प्रसारित करते हुए किया गया। उनका मुख्य उद्देश्य नगरवासियों को यातायात की जानकारी देना है। जिससे सड़क दुर्घटनाओं में कमी आ सके। रैली दून पब्लिक स्कूल से होती हुई घंटाघर, तालाब चैराहा, सासनी गेट चैराहा पर आकर समाप्त हुई ।
इसके अंतर्गत विद्यालय के बच्चों ने दुर्घटना से देर भली, हेलमेट लगाओ-जान बचाओ, सीट बेल्ट लगाओ-जान बचाओ, जैसे नारे लगाते हुए तथा हाथों में यातायात सम्बन्धी नियमों से सुसज्जित बैनर व तख्ती लेकर शहर के लोगों से ट्रैफिक के नियमों का पालन करने का आग्रह किया तथा हैलमेट पहनने की सलाह दी। यातायात से सम्बन्धित प्रत्येक नियमों का पालन करना आवश्यक है की सीख देते हुए दून के बच्चों ने चैराहों पर ट्रैफिक पुलिस के साथ मिलकर यातायात नियंत्रण किया तथा लोगों को यातायात के नियमों की जानकारी दी।
विद्यालय प्रबंधन समिति के सदस्यों के सहयोग से तथा यातायात प्रभारी शौर्य कुमार के मार्गदर्शन में यातायात जागरूकता रैली सफलता पूर्वक सम्पन्न हुई। इस रैली का संचालन स्कूल के प्रशासनिक अधिकारी संदीप जादौन ने किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!