Home > Hathras > अ.भा. वैश्य महासंगठन का हुआ विस्तार

अ.भा. वैश्य महासंगठन का हुआ विस्तार

राष्ट्रीय अध्यक्ष किये सम्मानित: नये पदाधिकारियों का स्वागत

Neeraj Chakrpani 

हाथरस-29 अक्टूबर। अखिल भारतीय वैश्य महासंगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकुर मित्तल के हाथरस आगमन पर महाजन गली स्थित मदन गोपाल वाष्र्णेय के प्रतिष्ठान पर जोरदार स्वागत फूल मालाओं से लाद कर किया गया।
स्वागत के प्रति उत्तर में अंकुर मित्तल ने कहा कि अब समय आ गया है कि वैश्य समाज एकजुट होकर अपनी ताकत का अहसास सभी राजनैतिक दलों को करायें। क्योंकि वैश्य समाज ही अपने खून पसीने की मेहनत से सरकारों को राजस्व देकर देश के विकास में योगदान देता है। लेकिन जब राजनैतिक भागीदारी की बात आती है तो अन्य समाज के लोगों को उसका लाभ दिया जाता है और वैश्य समाज राजनैतिक क्षेत्र में पिछड़ा हुआ है। लेकिन वैश्य समाज अपनी एकजुटता के बल पर अपनी संख्या के आधार पर अपनी भागीदारी सुनिश्चित करेगा।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अंकुर मित्तल ने युवा नेता ललतेश गुप्ता को महासंगठन का राष्ट्रीय सचिव, योगेश वाष्र्णेय सानू को प्रदेश सचिव, मदन गोपाल वाष्र्णेय को मंडल संयोजक, श्याम अग्रवाल को जिला अध्यक्ष, गौरव अग्रवाल बौबी को शहर अध्यक्ष व कुमुद गुप्ता को युवा जिलाध्यक्ष तथा कैलाश वाष्र्णेय को युवा नगर अध्यक्ष घोषित कर सभी को मनोनयन पत्र दिये। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने जनपद में संगठन को मजबूत बनाने का भरोसा दिया और राष्ट्रीय अध्यक्ष का प्रतीक चिन्ह देकर सम्मान किया।
इस अवसर पर रूपकिशोर जीके, गौरव अग्रवाल (बौबी), नरेन्द्र मसाला, हेमन्त वाष्र्णेय, पवन कुमार, गौरव अग्रवाल, आनन्द वाष्र्णेय, मोहनलाल खण्डेलवाल, रतनलाल राठी, पवन माहेश्वरी, मोहनलाल वाष्र्णेय, कपिल वाष्र्णेय आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!