Home > Agra > जेपी हाॅस्पिटल के द्वारा रक्त संबंधित रोगों के लिए ओपीडी अब आगरा में उपलब्ध

जेपी हाॅस्पिटल के द्वारा रक्त संबंधित रोगों के लिए ओपीडी अब आगरा में उपलब्ध

ओपीडी सेवाएं आगरा के उपाध्याय हाॅस्पिटल में महीने के हर पहले और तीसरे सोमवार को उपलब्ध होंगी।
ओपीडी बच्चों और व्यस्कों में खून की बीमारियों और बोन मैरो ट्रांसप्लांट के लिए व्यापक प्रोग्राम पेश करेगी।

17 अक्टूबरए 2018ए आगराःनोएडा का मल्टी सुपर स्पेशलटी हाॅस्पिटलए जेपी हाॅस्पिटल 22 अक्टूबर 2018 से आगरा में हीमेटोलोजी ओपीडी सेवाओं की शुरूआत करने जा रहा है। ओपीडी सेवाएं आगरा के उपाध्याय हाॅस्पिटल में महीने के हर पहले और तीसरे सोमवार को उपलब्ध होंगी। ओपीडी सेवाओं के द्वारा मरीज़ अपने क्षेत्र में सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सुविधाओं का लाभ उठा सकेंगे।
एक ज़िम्मेदार स्वास्थ्यसेवा प्रदाता होने के नाते जेपी हाॅस्पिटल आगरा में हीमेटोलोजी ओपीडी की शुरूआत कर रहा है। यह हीमेटोलोजी ओपीडी सेवाएं आस.पास के दूसरे और तीसरे स्तर के शहरों के उन मरीज़ों के लिए फायदेमंद होंगी जो खून की बीमारियों से पीड़ित हैंए या जिन्हें बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट की आवश्यकता है। अपने अनुभवी विशेषज्ञों के साथ हीमेटोलोजी ओपीडी मरीज़ों को आधुनिक कन्सलटेशन एवं उपचार सेवाएं उपलब्ध कराएगी।

इस मौके पर डाॅ ईशा कौलए एसोसिएट कन्सलटेन्टए हीमेटो.ओंकोलोजी एवं बोन मैरो ट्रांसप्लांट विभागए जेपी हाॅस्पिटल ने कहाए ष्ष्जेपी हाॅस्पिटल की यह पहल देश के उन मरीज़ों के लिए फायदेमंद होगीए जो आज भी गुणवत्तापूर्ण स्वास्थ्यसेवाओं से वंचित हैंए जिसके चलते उनमें खून की बीमारियों का समय पर निदान नहीं हो पाता और उन्हें उचित इलाज नहीं मिल पाता। ओपीडी सेवाओं के माध्यम से हम क्षेत्र में उपचार के आधुनिक विकल्पों के बारे में जागरुकता फैलाना चाहते हैंए साथ ही चाहते हैं कि समय पर निदान के द्वारा उन्हें जटिलताओं से बचाया जा सके।ष्ष्
ष्ष्जेपी हाॅस्पिटल से डाॅक्टरों की टीम मरीज़ों की ज़रूरतों के अनुसार व्यापक प्रोग्राम पेश करेगी। व्यस्क हों या बच्चेए हर तरह के मरीज़ अपने ही क्षेत्र में बोन मैरो ट्रांसप्लान्ट के लिए कल्सलटेशन सेवाओं का लाभ उठा सकते हैंए इसकेे बाद वे जेपी हाॅस्पिटल नोएडा आकर बोन मैरो ट्रांसप्लांट भी करवा सकते हैं।ष्ष् डाॅ कौल ने कहा।
डाॅ राजीव उपाध्यायए चेयरमैनए उपाध्याय हाॅस्पिटलए आगरा ने कहाए ष्ष्खून की बीमारियों में सही कन्सलटेशन और समय पर इलाज बहुत अधिक मायने रखता है। जेपी हाॅस्पिटल के मदद से हम क्षेत्र के लोगों को आधुनिक तकनीकों एवं अनुभवी डाॅक्टरों के साथ आधुनिक इलाज के फायदे उपलब्ध कराना चाहते हैं। हमारा मानना है कि जेपी हाॅस्पिटल की ओपीडी सेवाएं क्षेत्र में इन बीमारियों के समय पर निदान और उपचार में मदद करेंगी।ष्ष्
इस मौके पर डाॅ निवेदिता धींगराए कन्सलटेन्टए डिपार्टमेन्ट आॅफ हीमेटो.ओंकोलोजी ;बीएमटीद्ध जेपी हाॅस्पिटल ने कहाए ष्ष्गुणवत्तापूर्ण एवं किफ़ायती चिकित्सा सेवाओं की उपलब्धता हर व्यक्ति का अधिकार है। लोगों को आधुनिक चिकित्सा सुविधाओं के बारे में शिक्षित करना भी बेहद ज़रूरी है। आगरा में हमरी ओपीडी सेवाएं मरीज़ों को खून की बीमारियों एवं बोन मैरो ट्रांसप्लन्ट के आधुनिक तरीकों के बारे में जागरुक बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगी।ष्ष्
एक ज़िम्मेदार स्वास्थ्यसेवा प्रदाता होने के नाते जेपी हाॅस्पिटल मरीज़ों की ज़रूरतों के अनुसार उत्कृष्ट स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराता है। हमारे अनुभवी और पेशेवर डाॅक्टर मरीज़ों को किफ़ायती दरों पर विश्वस्तरीय उपचार उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

जेपी हाॅस्पिटल के बारे मेंः.
72000 वर्गमीटर से अधिक के परिसर में विस्तृत जेपी हाॅस्पिटलए जेपी ग्रुप की एक प्रमुख ईकाई है। हाॅस्पिटल की योजना और डिज़ाइन 200 बेड्स से युक्त टर्शरी केयर स्पेशलटी सुविधा के रूप में तैयार की गई है। प्रथम चरण में 525 बेड्स के साथ इसका सफल संचालन किया जा रहा है।

जेपी हाॅस्पिटल अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाओंए नैदानिक सेवाओं एवं आधुनिक तकनीकों से युक्त सुपर स्पेशलटी हाॅस्पिटल हैए जो आम जनता की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए विशिष्ट सेवाएं प्रदान करता है। हाॅस्पिटल की योजनाए डिज़ाइन एवं निर्माण कार्य इसे भारत के कुछ ही गोल्ड लीड प्रमाणित हाॅस्पिटल इमारतों में शामिल करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!