Home > Aligarh > रोडवेज बसों में टिकट के फर्जी बाडे में एसटीएफ ने पकड़े सोनू, अशोक व भोला

रोडवेज बसों में टिकट के फर्जी बाडे में एसटीएफ ने पकड़े सोनू, अशोक व भोला

इगलास। पिछले दस वर्षों से चल रहे रोडवेज बसों में टिकट के फर्जी बाडे में शामिल फरार आरोपी सोनू, अशोक व भोला शुक्रवार को आखिर एसटीएफ के हत्थे चढ़ ही गए। एसटीएफ की टीम ने तीनों को पकड़ कर कोतवाली पुलिस के सुपुर्द किया है।
शुक्रवार को एसटीएफ की टीम को मुखबिर से सूचना मिली थी कि रोडवेज फर्जी टिकट मामले से संबंधित फरार आरोपित अशोक कुमार पुत्र चंद्रपाल सिंह निवासी नगला नहचला, सुरजीत उर्फ सोनू पुत्र विजयपाल निवासी मुहल्ला असावर, अमित कुमार उर्फ भोला पुत्र मुकेश कुमार निवासी मुहल्ला असावर अलीगढ़-मथुरा रोड पर नहरपुल पर खड़े हैं। सूचना सूचना पर पहुंची टीम ने तीनों को मौके से पकड़ लिया। सीओ राम आशीष यादव ने बताया कि अशोक व सोनू रोडवेज में संविदा कर्मचारी थे। वहीं भोला इनका सहयोगी था इसका नाम विवेचना के दौरान प्रकाश में आया था। तीनों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।
विदित रहे कि 21 अगस्त को एसटीएफ ने फर्जी टिकट गैंग का खुलासा करते हुए 11 लोगों को पकड़ा था। वहीं दो युवक फरार हो गए थे। इनका सरगना मेघ सिंह बांउसरों के दम पर इस गैंग को संचालित कर रहा था। विवेचना में दर्जनभर और लोगों के नाम प्रकाश में आए हैं। इनको पकडने के लिए भी दबिश दी जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!