Home > Breaking News > मकान और दुकान से लाखों का माल पार

मकान और दुकान से लाखों का माल पार

नीरज चक्रपाणि,सासनी- कस्बा में चोरों का आतंक बदस्तूर जारी हैं पिछले सप्ताह में चोरों ने कई मकानों और दुकानों के ताले चटकाकर हजारों का माल पार कर दिया। लोगों ने तहरीरें भी दीं मगर पुलिस ने चोरों के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है। इससे चोरों के हौसले और बुलंद हो गये हैं चोरों ने बीती रात आगरा अलीगढ रोड स्थित वैष्णोंधाम कालोनी में एक मकान तथा सब्जी मंडी स्थित एक दुकान में चोरी कर हजारों का माल पार कर दिया। जिसकी सूचना पीडितों ने कोतवाली में दी है।
गुरूवार को गांव पढील के राजेश पुत्र रामरूप पाठक के परिजनों बताया कि राजेश काफी समय से सासनी के वैष्णों धाम कालोनी में रह रहा है, तथा पंजाब में नौकरी करता हैं उसके परिजन गांव में रहते हैं यहां अक्सर ताला लगा रहता हैं बीती रात अज्ञात चोरों ने उसकी किबाड तोडकर उसके घर में प्रवेश कर गये, और कमरों के दरवाजों में लगे हैंडल लाॅक तोडकर कमरें की अलमारी तथा दीवानबैड से हजारों रूपये की नगदी व सामान चोरी कर लिया। चोर दरवाजे से न जाकर समरसिवल में प्रयोग होने वाले प्लास्टिक के पाईप को छत की रेलिंग में बांधकर नीचे उतरे और भाग गये। सुबह कालोनी के लोगों ने उसके परिजनों को सूचना दी। सूचना पाकर परिजन मौके पर पहंुचे और पलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। चोरों के पगचिन्होंपर चोरों को काफी तलाश किया मगर कोई सफलता नहीं मिली। पीडित के परिजनों ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।
दूसरी ओर मोहल्ला विष्णुपुरी निवासी मुकेश पुत्र देवीदयाल वाष्र्णेय की बीज की दुकान आगरा अलीगढ रोड स्थित गुप्ता नर्सिंग होम के निकट है। जिसे वह रोजाना की तरह बंद कर अपने घर आ गया। इसी बीच रात को अज्ञात चोरों ने दुकान का ताला चटकाकर उसमें रखे हजारों रूपये का बीज पार कर दिया। मुकेश ने बताया कि उसकी दुकान के सामने सब्जी का फड लगाने वाले भी अपना सामान रख देते है। चोरों ने सब्जी वालों के गल्ले को भी खंगाल लिया तथा सब्जी चोरी कर ले गये। पीडित ने घटना की तहरीर कोतवाली में दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!