Home > Breaking News > भारत आर्थिक रूप से तीसरी शक्ति-माहेश्वरी

भारत आर्थिक रूप से तीसरी शक्ति-माहेश्वरी

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- भारतीय जनता पार्टी जिला कमेटी की बैठक जिला कैम्प कार्यालय पर जिलाध्यक्ष गौरव आर्य की अध्यक्षता में हुई। जिसमें मुख्य अतिथि ब्रज क्षेत्र के अध्यक्ष रजनीकान्त माहेश्वरी व प्रवासी हेमन्त राजपूत बैठक लेने आये। बैठक से पूर्व पं. दीनदयाल उपाध्याय व पं. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के छविचित्रों पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्जवलित किया।
बैठक में भाजपा के पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों, सेक्टर प्रमुखों को सितम्बर माह से लेकर फरवरी 2019 तक के कार्यक्रमों को विस्तार से रखते हुये पूर्ण मनोयोग से लगने के लिये कहा। साथ ही 1 सितम्बर से लेकर 31 अक्टूबर तक ‘मतदाता पुनरीक्षण अभियान’ में युद्धस्तर से लगकर वह कार्य करो कि कोई भी परिवार 2019 के चुनाव में वोट डालने से वंचित न रह जाये। विश्व में आज भारत नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आर्थिक रूप से तीसरे नम्बर पर सुदृढ़ हुआ है। मोदी के नेतृत्व में देश के सवा सौ करोड़ लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। 1 अक्टूबर से पहले सभी जनप्रतिनिधि व पदाधिकारी बूथ पर रहकर वोटों का घटाने व बढ़ाने के कार्य में रहें। प्रत्येक परिवार की वोटर पर्ची अभी आयेंगी व प्रत्येक परिवार में पूरे जनपद में घर-घर में बांट दी जायें ताकि परिवार को पता चले कि मेरे परिवार के पूरे वोट मतदाता सूची में हैं या नहीं।
भाजपा महिला मोर्चा, युवा मोर्चा, पिछड़ा वर्ग मोर्चा 3 अक्टूबर से लेकर 10 अक्टूबर तक कैम्प लगाकर वोट बढ़ाने का कार्य करेंगे। किसान मोर्चा 29 सितम्बर को पार्टी शौर्य दिवस के रूप में मनायेंगे। इस दिन सर्जीकल स्ट्राइक भी हुआ था, पाकिस्तान को उसी के घर में घुस कर किया था। 31 अक्टूबर को रन फाॅर यूनिटी कार्यक्रम तथा इसी दिन गुजरात में सरदार बल्लभ भाई पटेल की मूर्ति का अनावरण होगा। इसके साथ ही 21 अक्टूबर से लेकर 4 नवम्बर तक रोज 10 किलोमीटर जनप्रतिनिधियों सहित पदयात्रा कर गांव-गांव जाकर चैपाल लगायेंगे और प्रत्येक मंडल स्तर पर बैठकें भी होंगी। फरवरी तक के कार्यक्रमों के बारे में विस्तार से एक तरह से प्रशिक्षण देने का कार्य किया।
जिलाध्यक्ष गौरव आर्य ने कहा कि पार्टी द्वारा तय किये गये कार्यों में हम सभी कार्यकर्ताओं को पूर्ण मन से लगना होगा तभी मोदीजी की योजनाओं का लाभ लाभार्थी को मिले तो कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी का झण्डा भी ऊंचा रहेगा। साथ ही देश भी घोटालेबाजों और भ्रष्टाचारियों से पूर्ण मुक्त होगा। गठबन्धन बनाने वालों के स्वप्न भी वोट खुलते ही धूमिल हो जायेंगे। संचालन जिला महामंत्री रूपेश उपाध्याय ने किया।
बैठक में सदर विधायक हरीशंकर माहौर, सिकन्द्राराऊ विधायक वीरेन्द्र सिंह राणा, पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा, प्रेमपाल सोलंकी, हरीशंकर राना, राजकुमार शर्मा, प्रभात पचैरी, उपेन्द्र वाष्र्णेय, रामकुमार वर्मा, संजय सक्सैना, रामगोपाल, कुशलपाल सिंह, नरेन्द्र सिंह चैहान, राधेश्याम पागल, प्रमोद मदनावत, अशोक गोला, मोहित सिसौदिया, अखिलेश गुप्ता, नन्दिनी देवी, मीरा माहेश्वरी, विशाल गुप्ता, सुरेन्द्र सिंह पुण्ढीर, नरेश गुप्ता, सन्तराज सिंह, सन्तोष पाथरे, सुनील गौतम, मुकेश कौशिक, ओजवीर राना, कप्तान सिंह ठेनुआ आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!