Home > Aligarh > 24 घंटे रिमांड पर रहेगा शातिर मनीष कोर्ट ने मंजूर की शातिर मनीष की रिमांड

24 घंटे रिमांड पर रहेगा शातिर मनीष कोर्ट ने मंजूर की शातिर मनीष की रिमांड

Rajeev Gautam 
खैर। प्रतिष्ठित कारोबारी व खैर इंटर कालेज के प्रबंधक विजय गंगल हत्याकांड में सलिंप्त शातिर बदमाश मनीष सोमवार की सुबह दस से मंगलवार दस बजे तक 24 घंटे की रिमांड पर आयेगा। खैर पुलिस शातिर बदमाश मनीष को हरियाणा की नीमका जेल से रिमांड पर खैर लेकर आयेगी।
इंस्पेक्टर अरविंद राठी ने बताया कि 12 अपे्रल को हुई कारोबारी विजय गंगल की हत्या में प्रकाश में आये दो बदमाश प्रदीप उर्फ सूरज व कालीचरन उर्फ कालू गिरफ्तार कर पूर्व में ही जेल भेजे जा चुके है। उनका साथी पुनीत अग्रवाल पुराने मुकदमे में जमानत तुडबाकर जेल चला गया था। रिमांड पर आये शार्पशूटर पुनीत ने अपने साथी मनीष व अभिषेक के नाम भी पुलिस को बताये थे। तभी से खैर पुलिस शातिर मनीष को रिमांड पर लाने के प्रयास में थी। कोर्ट द्वारा तीसरी वार जारी बी बारंट पर शातिर मनीष कोर्ट में तलब हुआ। जिस पर कोर्ट ने शातिर मनीष की 24 घंटे की रिमांड मजंूर की है। वकौल इंस्पेक्टर शातिर मनीष से गंगल हत्याकांड में साजिशकर्ता का नाम उजागर होने की उम्मीद है।

 

गंगल हत्याकांडः कई बिन्दुओं शुरू की एसटीएफ ने जांच

खैर। विजय गंगल हत्याकांड में पुलिस प्रशासन के अधिकारियों द्वारा पूर्व विधायक प्रमोद गौड द्वारा किये जा रहे धरने को समाप्त कराये जाने के बाद एसटीएफ ने मामले में जांच शुरू कर दी है। एसटीएफ की टीम ने कई पुराने शातिर अपराधियों की जन्म कुंडली फिर से खंगानी शुरू कर दी है।
रविवार को एसटीएफ के डिप्टी एसपी प्रमेश शुक्ला व उनकी टीम ने कई पुराने अपराधियों की जन्म कुंडली खंगाली तथा उनके अपराधिक इतिहास को देखा। एसटीएफ की मानें तो गंगल हत्याकांड में फिर से कई बिन्दुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही जांच में नया मोड आने की सम्भावना है। एसटीएफ की जांच में खैर पुलिस भी सहयोग में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!