Home > Breaking News > समर्पित कांग्रेसियों को कमान जल्द सौंपी जायेगी

समर्पित कांग्रेसियों को कमान जल्द सौंपी जायेगी

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- उत्तर प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग की लखनऊ में हुई प्रदेश स्तरीय बैठक में मुख्य अतिथि राष्ट्रीय चेयरमैन डा. नितिन राउत व विशिष्ट अतिथि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष राजबब्बर एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ब्रजलाल खाबरी ने भाग लिया। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के चेयरमैन भगवती प्रसाद चैधरी ने की। बैठक में वर्तमान में राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तरीय गंभीर मुद्दों पर मंथन किया गया। जिसके लिये आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार कर आम जनता की लड़ाई सड़क से संसद तक लड़ने का संकल्प लिया गया।
राष्ट्रीय व प्रदेश के नेताओं ने कार्यकर्ताओं को सड़क पर उतर कर संघर्ष करने की सलाह देते हुये कहा कि आम जनता के मुद्दों पर वह संघर्षरत हर कार्यकर्ता के साथ कन्धे से कन्धा मिलाकर खड़े हैं।
बैठक के बाद अनौपचारिक वार्ता के दौरान प्रदेश सचिव व मंडल प्रभारी योगेश कुमार ओके ने संगठन सम्बन्धी चर्चा कर लिखित पक्ष भी राष्ट्रीय व प्रदेश के नेताओं को सौंपा। जिस पर प्रदेशाध्यक्ष राजबब्बर ने बात को गंभीरता से लेते हुये कहा कि जल्द ही पूरे प्रदेश के संगठन में फेरबदल की सूची सामने आयेगी जिसमें भारी बदलाव देखने को मिलेगा। जो निष्ठावान, समर्पित कांग्रेसी हैं अब जिला व शहर की कमान उनके हाथों में सौंपी जायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!