Home > Hathras > पेंशनर्स सम्मेलन में बुजुर्ग सम्मानित

पेंशनर्स सम्मेलन में बुजुर्ग सम्मानित

 

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-21 सितम्बर। मेला श्री दाऊजी महाराज के रिसीवर शिविर में गवर्नमेंट पेंशनर्स वेलफेयर आॅर्गेनाइजेशन द्वारा 26 वां वार्षिक पेंशनर्स सम्मेलन संयोजक व अध्यक्ष अमृत सिंह पौनिया की अध्यक्षता में आयोजित किया गया।
सम्मेलन का उद्घाटन मुख्य अतिथि वरिष्ठ कोषाधिकारी शीलेन्द्र कुमार ने मां सरस्वती जी के छविचित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्वलित कर किया। शीलेन्द्र कुमार ने कहा कि प्रत्येक माह के तीसरे बुधवार को पेंशनर्सों की समस्याओं का निस्तारण किया जाएगा। इसके लिए विभागीय समस्याओं की सूचना दूसरे बुधवार तक लिखित रूप में देनी होगी।
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया मुख्य शाखा के वरिष्ठ प्रबंधक विनीत कुमार शुक्ला ने कहा कि पेंशनर्स की समस्याओं के निस्तारण के लिए बैंक में एक सप्ताह के लिए पृथक काउंटर खोला जाएगा, जिसमें उनके लिए ऋण स्वीकृति, पेंशनर्स व वरिष्ठ नागरिक, जो सीढ़ियां चढ़कर ऊपर जाने में असमर्थ हैं, उनकी सुविधा के लिए नीचे हॉल में आकर कर्मचारी उनके कार्य का निस्तारण करेंगे। श्रीचंद्र गौतम ने सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। आॅर्गेनाइजेशन के अध्यक्ष व सम्मेलन के संयोजक अमृतसिंह पौनिया ने संगठन की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। महामंत्री भंवरसिंह पौरूष ने वार्षिक प्रतिवेदन प्रस्तुत किया।
सम्मेलन में 75 वर्ष से अधिक उम्र के पेंशनर्सों को सम्मानित किया गया। संचालन बासुदेव उपाध्याय व रामजीलाल शर्मा शिक्षक ने किया। इस अवसर पर कोषाध्यक्ष राजकुमार पचैरी, ओमप्रकाश पचैरी, आर. पी. शर्मा, एन. के. माहेश्वरी, हरस्वरूप शर्मा, प्रेमपाल मदनावत, सत्यप्रकाश गौतम, नरेन्द्र दत्त गौतम, विजेन्द्र सिंह, मानसिंह यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!