Home > Aligarh > मथुरा के लाल ने किया कमाल – अडॉप्ट शार्ट फिल्म का दो राज्यों में किया गया चयन

मथुरा के लाल ने किया कमाल – अडॉप्ट शार्ट फिल्म का दो राज्यों में किया गया चयन

सिनेमा आज समाज के लिए महत्वपूर्ण- कुमार आदित्य

नई दिल्ली। एक मध्यमवर्गीय परिवार से आने वाले लड़के ने अपनी महनत और लगन से दो राज्यों में अपना और क्षेत्र का नाम रोशन किया है। इस लड़के के ऊपर यह लाइन आज सटीक बैठती दिखती हैं, कर खुदी को इतना बुलंद कि, खुदा भी पूछे ए बंदे तेरी रजा क्या है। सिने चित्रोग्राफर्स के बैनर तले इस फिल्म को नई दिल्ली व देहरादून में चयन किया गया है।
अडॉप्ट शार्ट फिल्म जो कि एक समाज के लिए आयना है कि इस फिल्म में एक बच्चे को गोद लेने के ऊपर पूरी कहानी को दिखाया गया है। इस बारे में मथुरा निवासी डायरेक्टर शिवांग ड़ी भटनागर से वार्ता की गई तो उन्होने बताया कि अड़ॉप्ट समाज का एक सच है, आपको गोद लेने व किसी को एक नई जिंदगी देने के लिए किसी कारण का आवश्यकता नही होती है अपने मन में भाव होना चाहिए। फिल्म के डीओपी कुमार आदित्य ने बताया कि सिनेमा आज के लिए बहुत महत्वपूर्ण है जिसमें हम अपने संदेश को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचा सकते है। इस तरीके की फिल्म हमारे दर्शकों के लिए एक संदेश व आयना है। इस फिल्म के लेखक आर्यन राज ने बताया कि यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। आर्यन राज के बारे में हम आपको बता दें कि कम उम्र की आयु में ही इन्होने लिखने की महारथ को हासिल कर लिया था। फिलहाल वह कई फीचर फिल्में भी लिख चुके हैं। आर्यन राज को समाज की सच्चाई पर कटाक्क्ष लिखने के रुप में भी जाना जाता है।
इस शार्ट फिल्म को नई दिल्ली फिल्म फैस्टेवल 2018 व देहरादून अंतराष्ट्रीय फिल्म फैस्टेवल 2018 में चयन किया गया है। यह शार्ट फिल्म को जल्द ही इंटरनेट पर उपलब्ध करा दिया जायेगा। दर्शकों के लिए इस शार्ट फिल्म को यूट्यूव पर सिने चित्रोग्राफर्स चैनल पर दिखाया जायेगा। इस शार्ट फिल्म को पंजाब के चड़ीगढ़ में शूट किया गया है। इस फिल्म के प्रड्यूसर रवि शर्मा, कलाकार अंकित देशवाल, नेहा शर्मा, रवि शर्मा, आसिमा कोचर, निधी भारती, यशिका शर्मा, रशिल वाली आदि इस फिल्म में जय सिंह और महिमा सिंह ने कैमरे की पीछे अपनी अहम भूमिका निभाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!