Home > Breaking News > महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

महिला का शव मिलने से फैली सनसनी

नीरज चक्रपाणि,सासनी- आगरा अलीगढ रोड स्थित शिवांग कोल्ड स्टोरेज के बाराबर अजरोई को जाने वाले मार्ग पर बंद पडे एक पेट्रोल पंप के पीछे वाले बंद कमरे में एक महिला का सडा गला शव मिला। जिसकी जानकारी होने पर क्षेत्र में सनसनी फेल गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं मृत महिला की शिनाख्त पेट्रोल पंप के सामने दुकान करने वाले जितेन्द्र उर्फ जीतू पुत्र की पत्नी दीपा के रूप में की है।
बता दें कि दो दिन पूर्व बुधवार को मृतका दीपा की हत्या की आशंका जताते हुए गांव बिजाहरी के माजरा न्यू बिजली घर क्षेत्र के सैकडों महिला एंव पुरुष एकत्रित होकर थाने में आये थे। जिन्होंने पुलिस को महिला के गायब होने शिकायत की और पति द्वारा दीपा की हत्या की आशंका जताई। जिसे लेकर बिहजारी के लोगों और पुलिस के बीच काफी कहा सुनी हुई। पुलिस द्वारा कार्यवाही न होने पर उच्च अधिकारियों से शिकायत करने की बात कही। लोगांे की शिकायत को एसएचओ शैलेन्द्र सिंह ने काफी गंभीरता से लिया और दीपा कीतलाश के लिए एक टीम का गठन किया। टीम ने मुखबिरों का जाल बिछाया और एक युवक जो घटना के बारे में जानता था, हिरासत में ले लिया। फिलहाल पुलिस ने युवक का नाम उजागर नहीं किया है। युवक ने पुलिस को दीपा की हत्या और उसके शव को छिपाए जाने वाली जगह के बारे में पुलिस को बताया। पुलिस बताए गई जगह पर पहुंची और आगरा अलीगढ रोड स्थित शिवांग कोल्ड स्टोर के निकट बद पडे पेट्रोल पंप के एक कमरे से दीपा के सडे गले शव को बरामद कर लिया। जिसका पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने दूसरी और युवक के इशारे पर एक महिला को भी हिरासत में लिया है। जिससे पूछताछ जारी है। दीपा का पति फरार है।
लोगों के अनुसार जितेन्द्र उर्फ जीतू ने दूसरी शादी कर ली थी। जिसके परिणाम स्वरूप दोनों पत्नियों में अनवन रहती थी। एक दीपा पत्नी नीचे तो दूसरी दूसरी मंजिल पर रहती थी। हालांकि उसकी पहली पत्नी के पाॅच बच्चे है जिसमें तीन लडकी एंव दो लडके। लोगों ने बताया कि शनिवार की देर रात पहली पत्नी से उसकी अनवन होने के कारण उसके साथ मारपीट की तभी उसी रात से दीपा गायव थी। लोगों ने जीतू पर हत्या का अरोप लगाते हुए शव को ठिकाने लगा देने की आशंका जताई थी। जबकि उसके मासूम सभी बच्चे घर पर मौजूद थे। प्रभारी निरीक्षक शैलेन्द्र सिंह का कहना है कि महिला घर से गायव होने की शिकायत मिली थी। जिसका शव एक युवक के बताए अनुसार बरामद कर लिया गया है। हालांकि युवक को पूछताछ के लिए हिरासत में रखा गया है। एक महिला को भी हिरासत में लिया है। अभी घटना की छानवीन की जा रही है। कोई तहरीर नहीं आई है मृतका के पति की तलाश में जुटी हुई है। महिला के पति के मिलने के बाद तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही घटना के बारे में विस्तृरित जानकारी हो सकेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!