Home > Hathras > एचपीएल सीजन 2 में आयेंगे दिग्गज खिलाड़ी

एचपीएल सीजन 2 में आयेंगे दिग्गज खिलाड़ी

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- क्रिकेट खेलने वाले युवा क्रिकेटरों और खेल प्रेमियों का इंतजार खत्म होने जा रहा है। एच.पी.एल. का दूसरा संस्करण पहले संस्करण की अपेक्षा और ज्यादा भव्य होगा। इस बार एचपीएल-2 में जिले के बाहर के खिलाडियों को भी मौका दिया जायेगा तथा एचपीएल 2 की इनामी राशि भी 51 हजार होगी। प्रथम एवं 21 हजार रूपये द्वितीय रखी गई है।
एचपीएल 2 की कमेटी, सदस्यों व संरक्षक एवं पालिकाध्यक्ष आशीष शर्मा ने अलीगढ रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में प्रेसवार्ता के दौरान यह जानकारी दी। श्री शर्मा ने बताया कि इस आयोजन को करने का सबसे बडा उद्देश्य जिले की क्रिकेट प्रतिभाओं को शुरूआती मंच देना है तथा जिले से बाहर के खिलाडियों के साथ खेलने का मौका मिले जिससे खिलाडी और पारंगत होने का मौका मिलेगा। आशीष शर्मा ने बताया कि उनका सपना है कि हाथरस से भी इन आयोजनों के माध्यम से कुछ खिलाडी आईपीएल या भारत का प्रतिनिधित्व करें। आयोजकों एवं शर्मा ने बताया कि एचपीएल के साथ-साथ कमेटी एथलेटिक्स की प्रतियोगिता भी नवम्बर माह में करायी जायेगी जिसमें जिले की सबसे तकज धाविका एवं सबसे तेज धावक को पुरस्कृत किया जायेगा।
आयोजक प्रवीन उपाध्याय व राहुल तिवारी ने बताया कि एचपीएल 2 के ट्रायल फार्म शिवा स्पोटर््स, बागला कालेज रोड से 15 सितम्बर से प्राप्त कर सकते हैं। साथ ही साथ आशीष शर्मा ने एचपीएल 2 के आयोजकों को हरसम्भव मदद देने का भरोसा दिलाया तथा एचपीएल के उद्घाटन के लिए देश के एक अन्तर्राष्ट्रीय खिलाडी से कराने का भरोसा भी दिलाया।
प्रेसवार्ता में आयोजक प्रवीन उपाध्याय, राहुल तिवारी, गौरव पचैरी, मुकुल दीक्षित, तिलक दुबे, सौरभ, डौनिश, राघवेन्द्र गुप्ता, नितिन बागला, विकास शर्मा, हरीशंकर राना, सुजीत पचैरी, ललित शर्मा लब्बू, विमल प्रधान आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!