Home > Breaking News > पूर्व सपा विधायक से मांगी चैथःधमकी भी

पूर्व सपा विधायक से मांगी चैथःधमकी भी

हाथरस-6 सितम्बर। समाजवादी पार्टी से सादाबाद के पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल को धमकी भरा खत मिलने से भारी सनसनी फैल गई है और पूर्व विधायक ने आज पुलिस कप्तान से मिलकर प्रभावी कार्यवाही व सुरक्षा की मांग की है।

सादाबाद के पूर्व सपा विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने भारत बंद के दौरान कोतवाली में बैठकर स्थिति पर नजर रखे जिलाधिकारी व पुलिस कप्तान के पास पहुंचकर उन्हें शिकायती पत्र सौंपा और पत्र में कहा गया है कि उन्हें 5 सितम्बर की दोपहर रजिस्टर्ड डाक से एक लिफाफा आया और उसमें रखे पत्र में किसी मुकेश चैहान निवासी गौतम बुद्ध नगर नामक व्यक्ति ने कथित रूप से 10 लाख रूपये की चैथ मांगी गई है और रूपये नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है।

शिकायती पत्र में पूर्व विधायक देवेन्द्र अग्रवाल ने कहा है कि उन्हें किसी राजनैतिक विरोधी के कुचक्र का प्रयास दृष्ट्या प्रतीत होता है तथा उन पर व उनके परिजनों पर पूर्व में प्राण घातक हमले किये गये हैं जिनके अभियोग लम्बित हैं। इस पत्र से मेरे परिवार में भारी असुरक्षा एवं भय व्याप्त है। पूर्व विधायक ने पुलिस कप्तान से मांग की है कि उनके व उनके परिवार की सुरक्षा को देखते हुए प्रभावी कार्यवाही कर दोषी को दण्डित किया जाये व रिपोर्ट दर्ज कर सुरक्षा की जाये।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!