Home > Agra > नए रेनो क्विड.2018 फ़ीचर लोडेड रेंज आगरा में लॉन्च की घोषणा

नए रेनो क्विड.2018 फ़ीचर लोडेड रेंज आगरा में लॉन्च की घोषणा

Azhar Umri

आगरा भारत में कारों के सर्व प्रमुख यूरोपीय ब्रांडए रेनो ने आज नए क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज को रेनो आगरा डीलरशिप में लॉन्च की घोषणा कीए जो मैनुअल और ऑटोमैटेड ट्रांसमिशनए दोनों विकल्पों में उपलब्ध होगा। यह आकर्षक बिल्कुल नई एवं बेहद किफायती कार रेनो इंडिया के लिए व्यवसाय के परिदृश्य को बदलने वाला एवं बिक्री की संख्या को बढ़ाने वाला साबित हुआ हैए और अब तक इस श्रेणी की 2ए50ए000 से अधिक कारों की बिक्री हो चुकी है।

इस सेगमेंट में पहली बार शामिल की गई सुविधाओं के साथए 8 अलग.अलग स्वरूप में उपलब्ध नए रेनो क्विड.2018 फ़ीचर लोडेड रेंज को बिना किसी अतिरिक्त कीमत पर लॉन्च किया गया हैए जिससे इसका मूल्य प्रस्ताव और भी बेहतर हुआ है।

पावर टू वेट रेशियोए बूट स्पेसए ग्राउंड क्लीयरेंस तथा अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के साथ रेनो क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज की लंबाई इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा होगी। इस सेगमेंट में इसके अपने एसयूवी की डिजाइन से प्रेरित कई सुविधाएं पहली बार शामिल की गई हैंए जैसे कि 7.इंच का टचस्क्रीन मीडिया एनएवी सिस्टमए रियर कैमराए डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टरए वन.टच लेन चेंज इंडिकेटरए स्पीड पर निर्भर रेडियो वॉल्यूम कंट्रोल तथा लोड लिमिटर्स के साथ प्रो.सेंस सीट बेल्ट। इस श्रेणी की उत्कृष्ट सुविधाओं के अंतर्गत 300 लीटर का बूट स्पेसए 180 मिमी ग्राउंड क्लीयरेंसए एर्गो.स्मार्ट केबिनए सामानों को रखने के लिए ज्यादा जगहए ऊपरी सेगमेंट की संरचनाए इंटीरियर स्पेसए सर्विस पाट्र्स के रखरखाव की लागतए सवारी और हैंडलिंग तथा कई आकर्षक विकल्प शामिल हैं। कार की लंबाई और चैड़ाई भी इस श्रेणी में काफी बेहतर हैए जिससे यह सड़क पर दिखने में काफी आकर्षक एवं शक्तिशाली प्रतीत होती है। इस रेंज के टॉप वेरिएंट में पावर स्टीयरिंगए 3 और 4 स्पीड मैनुअल एसीए ओआरवीएम पैसेंजर साइडए इंजन इमोबिलाइज़रए ब्लूटूथ और टेलीफोनी के साथ सिंगल डिन ऑडियोए फ्रंट स्पीकर और 12ट का एक पावर सॉकेट मौजूद है।

अतिरिक्त खर्च के बिना सड़क के किनारे सहायता की सुविधा के साथए रेनो क्विड.2018 रेंज 4 सालध् 1 लाख किमी ;जो भी पहले होद्ध के वारंटी के साथ उपलब्ध है। इसमें 2 साल ध् 50ए000 किमी की विस्तृत वारंटी के साथ अतिरिक्त 2 साल ध् 50ए000किमी के लिए विस्तारित वारंटी भी शामिल हैए जिससे ग्राहकों को स्वामित्व के अद्वितीय अनुभव का आनंद मिलता है।

क्विड क्लाइंबर के ग्राहकों के लिए छह रोमांचक रंगों के विकल्प उपलब्ध हैं . फायरी रेडए प्लैनेट ग्रेए मूनलाइट सिल्वरए आइस कूल व्हाइटए आउटबैक ब्रॉन्ज़ और इलेक्ट्रिक ब्लू। रेनो क्विड 2018 फ़ीचर लोडेड रेंज के लिए बुकिंग भारत के सभी रेनो डीलरशिप में जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!