Home > Hathras > मेरठ में दलितों के साथ दिया धरनाःकोसा

मेरठ में दलितों के साथ दिया धरनाःकोसा

Neeraj Chakrpani 
हाथरस-10 अगस्त। मेरठ में 7 अगस्त को दलितों पर हुयी घटनाओं को लेकर स्थानीय कांग्रेस नेताओं द्वारा एक दिवसीय धरना प्रदर्शन मेरठ मंडलायुक्त व जिलाधिकारी कार्यालय के सामने चौ. चरण सिंह पार्क में किया गया। जिसमें कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन व पूर्व मंत्री डा. नितिन राव, प्रदेश चेयरमैन व पूर्व विधायक भगवती प्रसाद चौधरी ने प्रदर्शनकारियों को संरक्षण प्रदान करने व पीड़ित को न्याय दिलाने हेतु सहभागिता की।
धरने में राष्ट्रीय चेयरमैन ने कहा कि देश के किसी भी कौने में यदि दलित, गरीब, मजदूर, किसान, महिला, शोषित वर्ग का उत्पीड़न किया गया तो कांग्रेस पार्टी हर स्तर पर पीड़ितों की आवाज उठायेगी। वहीं प्रदेशाध्यक्ष ने अपने सम्बोधन में प्रदेश की योगी सरकार की कड़े शब्दों में आलोचना करते हुये कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूर्णतयः चरमराई हुई है। गुण्डाराज का इस सरकार में बोलवाला है।
प्रदेश सचिव व मंडल प्रभारी योगेश कुमार ओके ने योगी राज को तालिवानी राज की संज्ञा देते हुये कहा कि आज अपराधी घटना करके खुले आम घूम रहे हैं। पीड़ित न्याय के लिये भटक रहे हैं और सरकार मौन धारण किये है। इस सरकार को जनता सबक सिखायेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!