Home > Breaking News > रामकुंज के लोगों को नारकीय जीवन से निजात दिलाएंगी अखिलेश

रामकुंज के लोगों को नारकीय जीवन से निजात दिलाएंगी अखिलेश

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- इगलाश रोड स्थित रामकुंज कॉलोनी के लोगों ने जनसमस्याओं को बताया तो भाजपा महिला की जिलाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच कर समस्याओं का जायजा लिया। साथ ही समस्या को अपने स्तर से पालिकाध्यक्ष और अधिकारियों के माध्यम से दूर कराए जाने का आश्वासन भी दिया।
इगलास रोड स्थित माहेश्वरी कॉलोनी और ज्ञानगढ़ बगीची से घिरी रामकुंज कॉलोनी के लोग बरसों से नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर हैं। लोगों की मानें तो उन्होंने यह समस्या पालिकाध्यक्ष और मौजूदा सदर विधायक के समक्ष भी उठायीं, लेकिन पहल तो हुई, मगर समस्या नौकरशाहों की गैर जिम्मेदारी के चलते समाधान नहीं हो सकीं। मजबूरन क्षेत्र के लोगों को अभी भी उस नारकीय जिंदगी से जूझना पड़ रहा है। हालांकि क्षेत्र के लोग समय-समय पर नगर पालिका जाते रहे, लेकिन उनको कुछ न कुछ बहाना बनाकर टहलाया जाता रहा। हार कर अब इन लोगों ने अपनी समस्या नवनिर्वाचित महिला भाजपा अध्यक्ष श्रीमती अखिलेश गुप्ता के सामने उठायीं। समस्या की गंभीता को चलते हुए वह स्वयं मौके पर पहुंची और हालातों को देखकर दंग रह गई। उन्होंने लोगों को आश्वास्त किया कि उनकी जलभराव और अभी तक सड़क निर्माण होने की समस्या को वह पालिका अध्यक्ष के साथ बैठकर निस्तारित कराएंगी।
इस मौके पर क्षेत्र के लोगों ने श्रीमती गुप्ता को ज्ञापन सौंपते हुए समस्या के शीघ्र निस्तारण की मांग भी की। श्रीमती गुप्ता के साथ अंजू दीक्षित, नवीन कुमार वाष्र्णेय, मीनू वाष्र्णेय, शालनी पाठक, प्रभा शर्मा, उमेश अग्रवाल, रश्मि शर्मा, अशोक शर्मा, ममता देवी, रामनिवास शर्मा, मिथलेश शर्मा, राजकुमार शर्मा आदि मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!