Home > Breaking News > नवीपुर में सड़क वर्षों से दुर्दशा में किया प्रदर्शन

नवीपुर में सड़क वर्षों से दुर्दशा में किया प्रदर्शन

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- केन्द्र एवं प्रदेश की सरकार गांव को शहर से जोडने के लिए अरबों रूपये भेज रही है वहीं हमारे शहर के लिए जोडने वाला एक मार्ग जो कि 20 गांवों से ज्यादा को शहर से जोडता है जिसमें नहरोई, नगला धन सिंह, कुंवरपुर, नगला बांस, नगला लच्छी, बीडिया, ऊसरी नगरिया एवं बाईपास आदि कई गांवों से शहर में आने वाला यह मार्ग पिछले 10 वर्षो से ज्यादा से अति गम्भीर स्थिति में है। दुर्दशा का शिकार है। आक्रोशित लोगों ने आज जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
क्षेत्रीय लोग रोड के निर्माण के लिए कई वर्षो से आस लगाये बैठे हैं स्थिति इतनी गम्भीर हो चुकी है कि गांव से शहर आने वाले लोगों को दूसरे रास्तों से आना पडता है व स्थानीय लोगों के घरों के अन्दर पानी घुस जाता है और सडक पर 5 फीट गहरे गड्ढे हो गये हैं। क्षेत्रीय निवासियों द्वारा पूर्व में कई बार प्रदर्शन कर अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान प्रदर्शन एवं ज्ञापन के द्वारा आकर्षित करने का प्रयास किया गया लेकिन आज तक अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस ओर नहीं गया। जिसे लेकर आज पुनः क्षेत्रीय निवासियों द्वारा प्रदर्शन कर अधिकारियों एवं जनप्रतिनिधियों का ध्यान इस मार्ग पर आकर्षित करने के लिए प्रदर्शन किया गया।
प्रदर्शनकारियों में राजकिशोर हुण्डा वाले, रमेशचन्द्र अग्रवाल, सौरभ अग्रवाल, विकास, आकाश कौशिक, महेन्द्र शर्मा, सतीशचन्द्र कौशिक, बिजेन्द्र पाठक, महेशचन्द्र दीक्षित, दीपक पवार, मुकेश चन्द्र कौशिक, मनमोहन, सतीशचन्द्र गुप्ता, रामनरायन कौशिक, सुनील कुमार नहरोई, गिर्राज किशोर, सोरन सिंह, सुरेशचन्द्र, कमल सिंह, अब्बू खां कुंवरपुर, दिलदार, रवि, दीपक चैधरी, देवेश, दीपक कुंवरपुर आदि लोगों द्वारा अपना विरोध प्रकट किया और जिला अधिकारी एवं जनप्रतिनिधियों से अपेक्षा की है कि मार्ग से निकलने वाले हजारों लोगों की परेशानी को देखते हुए जल्द से जल्द मार्ग की स्थिति सुदृढ कराकर निर्माण करायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!