Home > Aligarh > प्रदेश मे चलरही है आवारा पशुओं की सरकार- जयंत

प्रदेश मे चलरही है आवारा पशुओं की सरकार- जयंत

योगी ने किसनों को बकाएदार नहीं आतंकबादी बना दिया

इगलास। इगलास के लालबहादुर शास्त्री इंटर कालेज के प्रांगण में राष्टीय लोगदल की पोल खोल ..धावा बोल रैली में चौ0 जयंत कार्यकर्ताओं की भीड को देखकर के गदगद नजर आये बहीं जोश से लवरेज कार्यकर्ताओं को संम्वोधित करते हुए चौधरी जयंत ने कहा कि एक अप्रैल से भाजपा सरकार ने बिजली के बिल बढ़ा दिए हैं। प्रदेश में बिजली विभाग से ज्यादा कोई भ्रष्ट विभाग नहीं है।

इगलास मे जयंत चौ0 का फूलमाल पहनाकर केस्वागत करते कार्यकर्ता

इस विभाग में किसी भी काम के लिए 10 चक्कर लगाने पढ़ते हैं और बिना कमीशन के कोई काम नहीं होता। योगी जी ने किसानों को आतंकबादी घोषित कर दिया है। बड़े लोगों के यहां छापे नहीं पड़ रहे उनके खिलाफ एफआइआर नहीं हो रही है। उक्त बातें नगर के हाथरस मार्ग स्थित लाल बहादुर शास्त्री इंटर कालेज के समाने मैदान में पोल खोल धावा बोल कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व सांसद जयंत चौधरी ने कही। उन्होंने किसानों का आव्हान करते हुए कहा कि 13 अगस्त को जो भी नजदीक बिजलीघर को वहां जाकर घिराव करें और सरकार को बता दें कि उन्हें बड़ी हुई बिजली दर स्वीकार नहीं है। जयंत ने कहा कि वह कैराना गए वहां उन्होंने लोगों से कहा जिन्ना चलेगा या गन्ना चलेगा।

रैली को सम्वोधित करते पूर्व शिक्षा मंत्री डा0 मसूद

लोगों ने कहा गन्ना चलेगा। इसके पीछे हमारी सोच थी कि किसानों के मुद्दे आगे चलने चाहिए। उन्होंने योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रचंड बहुमत मिलने से योगी जी समझते हैं कि जो उनके दिमाग में आजाता है वह उसे लागू कर सकते हैं कोई रोकने वाला नहीं हैं। इनके अंदर एक विषेश अहंकर जागा हुआ है। एमएसपी का कोई मतलब तब निकलता जब बाकई वह न्यूनतम दाम होता और उससे नीचे कोई बिक्री संभव नहीं होती। देश की व्यापार नीति किसानों के खिलाफ है। इनके मंत्री कहते हैं किसान का आत्म हत्या करना फैसन बन गया है।

उपस्थित जन समूह

किसान पारिवारिक कलह व ड्रग्स के कारण आत्महत्या कर रहा है। इनकी हर बात में अहंकार है।

जयंत बोले आवारा पशुओं की सरकार है भाजपा
जयंत ने कहा कि आवारा पशुओं की सरकार है हमारी आपकी नहीं है। पशुओं का व्यापार चौपट हो चुका है। दूध का भाव कुछ है नहीं। पशु फसल खाएगा तो किसान फसल बीमा का लाभ भी नहीं मिलेगा। दुनिया में बीफ एक्स्पोर्ट में भारत दूसरे नंबर पर है। इस देश में गरीब सुरक्षित नहीं है, अल्पसंख्यक सुरक्षित नहीं है। ये किसी समस्या का हल नहीं निकालते। हम लोग इनसे डरते नहीं है हमारी रीड की हड्डी मजबूत है और हमारे लोगों की जबान भी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!