Home > Breaking News > उ. प्र. की सबसे बड़ी विशाल वाहन रैली आज

उ. प्र. की सबसे बड़ी विशाल वाहन रैली आज

नीरज चक्रपाणि,हाथरस- हिन्दू जागरण मंच के तत्वावधान में हिन्द पद पादशाही की स्थापना एवं हिन्दू साम्राज्य दिवस के उपलक्ष्य में 12 जून को निकलने वाली उत्तर प्रदेश की सबसे विशाल वाहन रैली की तैयारियों को लेकर आज अलीगढ़ रोड स्थित मंडी समिति में सभा स्थल पर हिंदू जागरण मंच द्वारा भूमि पूजन कार्यक्रम किया गया।
हिन्दू जागरण मंच के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने विधि विधान से यज्ञ करके भूमि पूजन का कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस अवसर पर वक्ताओं ने बताया कि 12 जून को प्रातः 9 बजे से मंडी समिति में सभा होगी जिसको हिंदू जागरण मंच के क्षेत्र संगठन मंत्री हितेश कुमार, प्रदेश अध्यक्ष घनश्याम सिंह लोधी, प्रदेश संगठन मंत्री उमाकांत आदि संबोधित करेंगे। इसके बाद विशाल दोपहिया वाहन रैली मंडी से प्रारंभ होगी जो कि शहर के मुख्य-मुख्य मार्गों से होते हुए वापस मंडी समिति पहुंचेगी। रैली में 1500 से अधिक दो पहिया वाहन व एक दर्जन चार पहिया वाहनों के रहने की उम्मीद है। इस रैली के आयोजन से हाथरस जनपद के हिंदू समाज में आत्मविश्वास बढ़ेगा और हिंदू समाज में नई ऊर्जा एवं शक्ति का संचार होगा। यह रैली पूरे देश के हिंदू समाज के लिए एक उदाहरण होगी और पूरे देश के हिंदू समाज को यह रैली शक्ति के निर्माण की प्रेरणा देगी।
12 जून को निकलने वाली विशाल वाहन रैली के लिए पूरे नगर में तोरणद्वार से सज्जा की जाएगी एवं हिंदू समाज भी बड़ी संख्या में इस वाहन रैली का स्वागत करेगा। इस रैली से हिंदू समाज के संगठन को भी मजबूती मिलेगी। हिंदू जागरण मंच के पदाधिकारियों ने पूरे जनपद के हिंदू समाज से अनुरोध किया है कि कल 12 जून, मंगलवार को प्रातः 9 बजे मंडी समिति में अपने-अपने दो पहिया वाहन लेकर पहुंचें और इस विशाल रैली को सफल बनाएं।
भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रमुख रुप से हिंदू जागरण मंच के प्रदेश मंत्री अभिषेक रंजन आर्य, जिलाध्यक्ष मनोज उपाध्याय, जिला उपाध्यक्ष नरेंद्र प्रेमी, संदीप शर्मा, जिला जिला संपर्क प्रमुख ठाकुर देवेंद्र सिंह, युवा वाहिनी के नगर अध्यक्ष विजय पंडित, सासनी के जिला मंत्री पूरनचंद शर्मा एवं सुनील शर्मा, सासनी के अध्यक्ष रमन पंडित, महामंत्री अनन्त सोलंकी, मोरमुकुट वर्मा, विजय परमानंद, अखिलेश गौतम, विनोद दिवाकर, सुरेश कश्यप, विशेष अस्थाना, पवन पंडित, शिवम शर्मा आदि लोग मौजूद थे तथा भूमि पूजन विधि विधान से पंडित प्रमोद दीक्षित द्वारा संपन्न कराया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!